मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बाइक सर्विसिंग कराने शोरूम पहुंचे युवक की अचानक मौत, घर लौटने से पहले ये सब हुआ - Burhanpur Road Accident

बुरहानपुर में बाइक सर्विसिंग के लिए पहुंचे युवक के साथ शोरूम के वर्करों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक जैसे तैसे जान बचाकर शोरूम से अपना बाइक लेकर भाग निकला. लेकिन कुछ ही दूरी पर सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई. इसके बाद परिजन ने थाने का घेराव कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

BURHANPUR  YOUTH ROAD ACCIDENT AFTER FIGHT
बाइक सर्विसिंग के लिए शोरूम पहुंचे युवक की अचानक मौत (ETV Bharat)

बुरहानपुर: जिले के इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाईवे पर स्थित एक शोरूम के वर्करों ने कथित तौर पर रूपेश सालवे नामक युवक से मारपीट की थी. इसके बाद शोरूम से वह भागा तो हाईवे पर ट्रैक्टर से टकराकर उसकी मौत हो गई. इस मामले में शनिवार को मृतक के परिजनों ने शिकारपुरा थाने का घेराव किया. उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. इस मामले में पुलिस ने शोरूम के कुछ कर्मचारियों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है और उनकी तलाश में जुट गई है.

बाइक सर्विसिंग के लिए पहुंचा था शोरूम

इस मामले को लेकर बताया गया कि युवक बाइक सर्विसिंग के लिए शोरूम पहुंचा था. लेकिन किसी बात को लेकर युवक और शोरूम के वर्करों के बीच वाद-विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई थी. परिजन ने कहा कि किसी तरह से कर्मचारियों से जान बचाकर और बाइक लेकर युवक वहां से भाग निकला. लेकिन कुछ ही दूरी पर वह ट्रैक्टर से टकरा गया. इस हादसे में युवक रूपेश की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:

लव मैरिज का बदला लेने अपनी ही बेटी से मारपीट, बचाव में आए ससुर को बेरहमी से मारा, 1 की मौत 1 गंभीर

पिटाई से नाराज कर्मचारियों ने रोका निर्माण कार्य, इंदौर इच्छापुर हाईवे प्रोजेक्ट अधर में लटका

घटना की सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस घटना के विरोध में मृतक के परिजन शिकारपुरा थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया. परिजनों का कहना है कि '' शिकायत के बाद भी अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.'' परिजन ने पुलिस प्रशासन से इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है. वहीं, इस घटना की एक वीडियो भी सामने आया है.

वहीं, इस मामले को लेकर टीआई कमल सिंह सोलंकी ने कहा, " पुलिस ने शोरूम के सीसीटीवी की जांच की है. इसमें शोरूम के वर्कर्स युवक पर हमला करते कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस वीडियो की भी जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. ''

ABOUT THE AUTHOR

...view details