हरियाणा

haryana

बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा तमिलनाडु से बाइक पर पहुंची हरियाणा, पीएम मोदी के लिए कर रहीं प्रचार, गिनीज बुक में दर्ज है नाम - Bullet queen Rajlakshmi Manda

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 19, 2024, 2:29 PM IST

Bullet queen Rajlakshmi Manda: तमिलनाडु की बीजेपी कार्यकर्ता राजलक्ष्मी मंदा बाइक के जरिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. राजलक्ष्मी मंदा बुलेट बाइक पर पीएम मोदी के लिए प्रचार करने हरियाणा पहुंची.

Bullet queen Rajlakshmi Manda
Bullet queen Rajlakshmi Manda

करनाल: लोकसभा चुनाव के लिए तमाम पार्टियां प्रचार में जुटी हैं. हर कोई नेता और राजनीतिक पार्टी कार्यकर्ता वोटरों को लुभाने के लिए नए-नए तरीकों से चुनाव प्रचार कर रहा है. ऐसी ही एक बीजेपी कार्यकर्ता हैं तमिलनाडु की राजलक्ष्मी मंदा. जो बाइक के जरिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. राजलक्ष्मी मंदा बुलेट बाइक पर घूमकर पीएम मोदी के लिए प्रचार कर रही हैं. तमिलनाडु की रहने वाली राजलक्ष्मी मंदा को भारत में अब बुलेट रानी के नाम से भी जाना जाने लगा है.

बुलेट बाइक से तमिलनाडु से करनाल लोकसभा पहुंची राजलक्ष्मी: तमिलनाडु से करीब 21000 किलोमीटर का सफर तय कर राजलक्ष्मी हरियाणा की करनाल लोकसभा पहुंची. उसके बाद वो कुरुक्षेत्र लोकसभा पहुंची. यहां पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. दो-तीन दिन से राजलक्ष्मी हरियाणा की प्रत्येक लोकसभा में जा रही हैं और बीजेपी के लिए प्रचार कर रही हैं.

लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज नाम: राजलक्ष्मी कई सालों से बुलेट पर यात्रा कर रही है. जिसके चलते लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में उनका नाम दर्ज है. राजलक्ष्मी जैसे ही करनाल में तो वहां पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वो कुरुक्षेत्र लोकसभा में पहुंची.

12 फरवरी से शुरू की थी बुलेट यात्रा: राजलक्ष्मी ने बताया कि अभी तक वो 21000 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी हैं. जिसमें अभी तक वो 15 राज्यों में जाकर पीएम मोदी के लिए प्रचार कर चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने 12 फरवरी को तमिलनाडु से बुलेट पर सवार होकर अपनी यात्रा शुरू की थी. जिसके बाद देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जाकर पीएम मोदी के लिए वो चुनाव प्रचार कर रही हैं.

65 दिन से लगातार बाइक चला रही हैं 'बुलेट रानी': राजलक्ष्मी पिछले 65 दिन से लगातार बुलेट पर सवार होकर चुनावी यात्रा कर रही हैं और भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं. राजलक्ष्मी ने बताया कि जैसे ही वो करनाल लोकसभा में पहुंची वहां पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय करण कमल में पूर्व मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया. इस दौरान चुनाव को लेकर उनकी मनोहर लाल खट्टर के साथ बातचीत भी हुई.

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना लक्ष्य: बुलेट रानी राजलक्ष्मी ने भगवा रंग की साड़ी पहनी हुई है, जबकि वो अपनी बुलेट यात्रा के दौरान सिर पर हेलमेट और चश्मा लगाकर अपनी टीम के साथ यात्रा करती हैं. उन्होंने बताया कि वो देश के सभी राज्यों में जाएंगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार करती रहेंगी. वो चाहती हैं कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें और देश की सेवा करें.

ये भी पढ़ें- करोड़पति नवीन जिंदल बने मजदूर! चुनाव प्रचार के दौरान उठाई गेहूं की बोरी, कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से हैं बीजेपी उम्मीदवार - Naveen Jindal

ये भी पढ़ें- वोट के लिए कुछ भी करेगा, कुरुक्षेत्र में नवीन जिंदल ने गेहूं की बोरी उठायी तो सुशील गुप्ता ने खेत में फसल काटी - Lok sabha election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details