बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में देवर ने किया भाभी का कत्ल, फिर थाने में किया सरेंडर

बेतिया में सनकी देवर ने भाभी को मार डाला. कहा जा रहा है कि बच्चे के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है. पढ़ें

बेतिया में हत्या
बेतिया में हत्या (Etv Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पश्चिम चंपारण (बेतिया) :बिहार के बेतिया में हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. सिरिसिया थाना क्षेत्र के तुरहापट्टी वार्ड नंबर एक में देवर ने अपनी ही भाभी को मौत के घाट उतार दिया है. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

देवर ने भाभी का किया कत्ल :घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बेतिया जीएमसीएच पोस्टमार्टम के भेज दिया. इधर हत्या के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया.

थाने में किया सरेंडर :हालांकि पुलिस की दबिश के बाद हत्या आरोपी ने खुद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है. पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है, जिस हथियार से हत्या हुई थी. मृतक की पहचान सिरसिया थाना क्षेत्र के तुरहापट्टी वार्ड संख्या एक निवासी आलमगीर अंसारी की 60 वर्षीय पत्नी सलोदा खातून के रूप में हुई है. मृत महिला के 6 पुत्री एवं एक पुत्र बताये जा रहे हैं.

''सिरसिया थाना अंतर्गत तुरहापट्टी में महिला की फरसा से मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोपी मुनीर अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया गया है. एफएसएल की टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य संकलन कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.''- शौर्य सुमन, एसपी, बेतिया

हत्या की क्या रही वजह? :स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चों के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि पुलिस हर एंगल को खंगालने में जुटी हुई है. साथ ही आरोपी के इतिहास को भी खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें :-

बेतिया में पूर्व मुखिया की नृशंस हत्या, अपराधियों ने किया गोलियों से छलनी - Murder In Bettiah

भतीजों ने लाठी से बुजुर्ग चाचा की कर दी हत्या, महज तीन इंच भूमि का चल रहा था विवाद - Bettiah Murder

बेतिया में दोस्त ने चाकू घोंपकर की हत्या, दरवाजे पर छोड़कर हुआ फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details