उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बच्चों की मां को अपने देवर से हुआ प्यार, पहले छोड़ा घर, फिर कर ली खुदकुशी - Loving couple committed suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 20, 2024, 11:23 AM IST

बिजनौर के जोगिरमपूरी इलाके में देवर-भाभी ने खुदकुशी कर ली. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. भाभी के दो बच्चे भी हैं.

बिजनौर के जोगिरमपूरी इलाके में देवर-भाभी ने खुदकुशी कर ली.
बिजनौर के जोगिरमपूरी इलाके में देवर-भाभी ने खुदकुशी कर ली. (photo credit etv bharat)

बिजनौर :जिले के जोगिरमपूरी इलाके में देवर-भाभी ने खुदकुशी कर ली. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. भाभी के दो बच्चे भी हैं. अपने रिश्ते को लेकर दोनों इतने ज्यादा संजीदा हुए कि एक माह पहले घर छोड़ दिया. बुधवार की रात दोनों बेहोश मिले, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

बताते हैं कि दो बच्चों की मां को अपने ही देवर से प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं. दोनों जानते थे कि उनका यह रिश्ता परिवार को मंजूर नहीं होगा. इसके बाद देवर-भाभी ने एक महीने पहले घर छोड़ दिया. अगले दिन घरवालों को दोनों नहीं मिले तो तलाश शुरू की गई. दिन बीतते गए लेकिन देवर-भाभी का कहीं पता नहीं चला. बीती रात बिजनौर के नजीबाबाद पुल के पास दोनों बेहोशी की हालत में पुलिस को मिले. पुलिस ने आनन फानन में पास के ही नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. पता चला है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. पुलिस ने इसके बाद देवर-भाभी के घरवालों को इसकी सूचना दी.

इस पूरे मामले पर पुलिस के अफसर सीओ दीपक सिंह ने बताया कि दोनों एक माह पहले घर से बिन बताए निकल गए थे. खुदकुशी की बात सामने आ रही है. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. साथ ही कई अन्य पहलुओं पर भी जांच-पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें :अलग अलग दो हादसों में 6 लोगों की डूबने से मौत, फर्रुखाबाद और बिजनौर की घटना - 6 people Drowned In River

ABOUT THE AUTHOR

...view details