उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

टेकऑफ करने जा रही फ्लाइट में मिली बम की सूचना, यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया बाहर, जांच जारी

लखनऊ एयरपोर्ट से किशनगढ़ जाने के लिए तैयार थी स्टार एयर की फ्लाइट, यात्रियों के सामान जांच के बाद फ्लाइट की जांच जारी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
फ्लाइट में बम की सूचना. (Etv Bharat)

लखनऊःचौधरीचरण सिंह एयरपोर्ट पर खड़ी एक फ्लाइट में फिर बम की सूचना मिली है.किशनगंढ जाने वाली स्टार एयर की विमान में बम की सूचना से एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई. आनन फानन सुरक्षाकर्मियों ने विमान को खाली कराया और डाग स्क्वायड, बम डिस्पोजल दस्ते को सूचना दी. सुरक्षाकर्मियों और बम निरोधक दस्ते द्वारा लगेज और विमान जांच पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से स्टार एयर की विमान संख्या एस 5223 करीब 15ः40 बजे किशनगढ़ जाने के लिए शेड्यूल थी. इस विमान के लिए यात्रियों को बोर्डिंग पास जारी कर दिया गया था. यात्री विमान में सवार हो गये थे. इसी दौरान फ्लाइट में बम होने की सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मिली. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत फ्लाइट को टेकआफ होने से रोका. इसके साथ ही सभी यात्रयों को एक-एक करके विमान से बाहर निकाला गया. सभी यात्रियों के लगेज की जांच बम डिस्पोजल टीम और डाग स्क्वायड की मदद से की जा रही है. लखनऊ एयरपोर्ट पर तैनात सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट मोड पर रखा गया है. बम डिस्पोजल की टीम ने सभी यात्रियों की जांच पड़ताल करने के बाद सभी को एयरपोर्ट परिसर में भेज दिया है.


बता दें कि स्टार एयर की यह विमान सप्ताह में 4 दिन चलती है. सुबह किशनगढ से लखनऊ आने के बाद शाम 15ः30 बजे लखनऊ से किशन गढ के लिए रवाना होती है. एयरपोर्ट प्रवक्ता ने बताया कि विमान से सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है. लगेज की जांच पड़ताल सुरक्षा टीम द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details