दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में किरायेदारों के बीच खूनी घमासान, एक की मौत, दूसरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार - greater noida murder case

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 10, 2024, 3:34 PM IST

ग्रेटर नोएडा में एक ही मकान में रहने वाले दो किरायेदारों की बीच विवाद हो गया. इस दौरान एक किरायेदार ने दूसरे किरायेदार के सिर पर डंडे से जोरदार वार किया, जिसमें एक की मौत हो गई.

ग्रेटर नोएडा में किरायेदारों के बीच खूनी घमासान
ग्रेटर नोएडा में किरायेदारों के बीच खूनी घमासान (Etv Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन चोरी, लूट और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक मकान में रहने वाले दो किरायेदारों के बीच मारपीट हुआ. इस घटना में एक किरायेदार की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी किराएदार को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलिस्तानपुर में मंगलवार को दो किरायेदारों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों किरायेदार आपस में दोस्त थे. इस दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर पर डंडे से जोरदार वार किया.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि डंडा लगने से शाहरुख की हालत ज्यादा खराब हो गई. डंडे के हमले से घायल शाहरुख को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर शाम उसकी मौत हो गई.

एडीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर सूरजपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारों ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में दोस्त हैं. दोनों पक्षों के बीच में किस बात को लेकर विवाद हुआ यह अभी किसी को जानकारी नहीं है. जानकारी के अनुसार, दोनों एक ही मकान में किराए पर रहते हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं. किसी मामूली बात को लेकर ही दोनों में विवाद हुआ था. उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़े में एक की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details