झारखंड

jharkhand

विपक्ष के उलगुलान रैली का जवाब देने में जुटी बीजेपी, पीएम मोदी सहित कई बड़े नेताओं का जल्द होगा झारखंड दौरा - BJP on Ulgulan rally

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 20, 2024, 5:33 PM IST

BJP will respond opposition Ulgulan rally. रांची में रविवार को विपक्ष की उलगुलान रैली होने वाली है. इस रैली का जवाब देने के लिए बीजेपी पीएम मोदी सहित कई अन्य बड़े नेताओं की रैली और रोड शो प्लान कर रही है.

BJP ON ULGULAN RALLY
BJP ON ULGULAN RALLY

बाबूलाल मरांडी और अनिमेष कुमार का बयान

रांची: विपक्ष के उलगुलान न्याय रैली ने बीजेपी की बैचेनी बढ़ा दी है. 21 अप्रैल को रांची के धुर्वा प्रभात तारा मैदान में होने वाली इस रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इस रैली में कांग्रेस, राजद सहित सभी भाजपा विरोधी दलों के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा होगा. उलगुलान न्याय रैली के जरिए विपक्षी दलों की यह एकजुटता चुनाव में कितना कारगर होगा वह वक्त ही बताएगा, मगर इससे पहले इस रैली ने बीजेपी की बैचेनी बढ़ाने का काम जरूर कर दिया है. हालांकि बीजेपी के नेता इस रैली का चुनाव में कोई खास प्रभाव नहीं पड़ने का जरुर दावा करते रहे हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी का मानना है कि बीजेपी को इस रैली से कोई भय नहीं है. झारखंड और देश की जनता इस विकास विरोधी, देश विरोधी और झारखंड विरोधी विपक्ष के नेताओं को अच्छी तरह जानती है. उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो सनातन का विरोध करते रहे हैं.

मोदी से लेकर बीजेपी के कई बड़े नेताओं का होगा झारखंड दौरा

विपक्ष के उलगुलान न्याय रैली का जवाब देने के लिए भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी से लेकर कई बड़े नेताओं की चुनावी सभा से लेकर रोड शो कराने की तैयारी में जुट गई है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनिमेष कुमार कहते हैं कि उलगुलान न्याय रैली का कोई असर झारखंड में नहीं पड़ेगा. झारखंड की जनता विपक्ष के नेताओं को अच्छी तरह से जानती है और पहचानती है. किस तरह से हेमंत सोरेन सरकार के समय भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा जिस वजह से वर्तमान समय में हेमंत सोरेन जेल में हैं.

अनिमेष कुमार कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी जल्द ही झारखंड में बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय करने जा रही है. पहले चरण के चुनाव के लिए चल रहे नामांकन में भी कई केंद्रीय नेता यहां आएंगे. इसके अलावा पीएम मोदी, अमित शाह,राजनाथ सिंह सहित बीजेपी के बड़े नेताओं की चुनावी सभा से लेकर रोड शो आयोजित करने की तैयारी की जा रही है. इन नेताओं के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है जल्द ही औपचारिक रूप से इसकी घोषणा की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

झामुमो की उलगुलान महारैली: बैनर-होर्डिंग्स से पटी रांची, जानिए कैसा बनाया गया है मंच, कौन-कौन यहां रहेंगे मौजूद - JMM Ulgulan Maharally rally

भाजपा को शीर्षासन कराने के लिए उलगुलान न्याय महारैली, प्रभात तारा मैदान में दहाड़ेंगी दो महिलाएं: झामुमो - Ulgulan rally In Ranchi

ABOUT THE AUTHOR

...view details