बिहार

bihar

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार की पोल खोल दी, बोले- 'हर रोज आती हैं 2 हजार शराब की बोतलें' - Sanjay Jaiswal

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 10, 2024, 3:40 PM IST

Updated : Aug 10, 2024, 4:23 PM IST

Liquor Ban In Bihar : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. बावजूद इसके लगातार शराब की तस्करी की खबर सामने आती रहती है. अब तो सरकार में शामिल बीजेपी के सांसद भी यह आरोप लगा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर.

बीजेपी सांसद संजय जायसवाल
बीजेपी सांसद संजय जायसवाल (ETV Bharat)

बीजेपी सांसद संजय जायसवाल (ETV Bharat)

बेतिया :बीजेपी सांसद ने अपने ही सरकार की पोल खोलकर रख दी है. बेतिया सांसद संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बैरिया में खुलेआम शराब बिकती है. वहां की आम जनता को सब कुछ पता है, एकमात्र बैरिया थाना पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है. बैरिया पुलिस सब कुछ जानते हुए भी चुप है.

''वहां की जनता को पूरी जानकारी है. प्रतिदिन 2 हजार शराब की बोतलें बैरिया में आती हैं, लेकिन पुलिस को पता नहीं चलता. इसी शराब के कारण अभी हाल ही में एक हत्या की गई. शराब माफिया बैरिया में पूरी तरह से फैले हुए हैं. शराब माफिया पुलिस के इर्द-गिर्द फल फूल रहे हैं. प्रशासन सब कुछ जानते हुए अपनी आंखें मूंद लिया है. यह बेतिया पुलिस की बड़ी लापरवाही है.''-संजय जायसवाल, बीजेपी सांसद

'घरों पर शराब की डिलीवरी हो रही' : संजय जयसवाल यही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि पश्चिम चंपारण में अपराध चरम पर है. शराब माफिया लगातार बढ़ते जा रहे हैं. घरों पर शराब की डिलीवरी हो रही है. बैरिया में कोने-कोने से शराब पहुंचाए जा रहे हैं. लेकिन दिखावे के लिए पुलिस शराबबंदी के नाम पर कुछ लोगों को पकड़ती है और खाना पूर्ति कर अपना पीठ थपथपाती है.

सांसद के बयान पर खलबली मचनी तय :बीजेपी सांसद संजय जायसवाल के इस बयान से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है कि आखिर में बैरिया में कहां से 2 हजार शराब की बोतलें उतरती हैं. बता दें कि अभी हाल ही में शराब माफियाओं के बीच शराब को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. जिसके पास से भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गयी थी.

दियारा से घिरा बैरिया : बैरिया थाना क्षेत्र चारों तरफ से दियारा से घिरा हुआ है. कहा जाता है कि नदी के रास्ते उत्तर प्रदेश से शराब लाई जाती है. कहा जाता है कि वहां की आम जनता को सब कुछ पता है, लेकिन पुलिस सब कुछ जानते हुए भी अनजान बनी रहती है.

संजय जायसवाल का सवाल : बैरिया पुलिस पर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं. कभी जमीन के मामले में, कभी शराब के मामले में. अभी हाल ही में एक व्यक्ति को गलत केस में फंसा कर उसे पीटने का मामला भी सामने आया था. जिसमें कोर्ट ने भी संज्ञान लिया है. हमेशा चर्चा में रहने वाले बैरिया थाने पर आज बीजेपी सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने सवाल खड़े कर दिए हैं. बेतिया एसपी से संजय जायसवाल जवाब मांग रहे हैं कि किस तरह से अपराधी जिले में फल फूल रहे हैं. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्या कर रही है?

ये भी पढ़ें :-

'घोटालेबाज किस मुंह से..', नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने पर बोले संजय जायसवाल

'बिहार में पुल क्यों गिर रहे हैं, तेजस्वी यादव को भी बताना चाहिए', संजय जायसवाल का पलटवार

Last Updated : Aug 10, 2024, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details