हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"₹30 हजार करोड़ कर्ज ले चुकी है सुक्खू सरकार, 9 हजार करोड़ रुपये लोन की और तैयारी" - Rajiv Bindal attack on Sukhu govt

Rajiv Bindal slam CM Sukhu govt: तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है. प्रदेश में 10 जुलाई को मतदान होना है और 13 जुलाई को रिजल्ट आएगा.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 7, 2024, 10:38 AM IST

Rajiv Bindal
राजीव बिंदल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (सोशल मीडिया)

राजीव बिंदल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (ETV Bharat)

धर्मशाला: देहरा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा सीएम 28 हजार नौकरियां देने की बात कहकर प्रदेश की जनता को सफेद झूठ परोस रहे हैं.

28 हजार नौकरियां देना तो दूर कांग्रेस की वर्तमान सरकार ने 28 नौकरियां भी नहीं दीं. चुनाव के बाद पहली कैबिनेट बैठक में कांग्रेस सरकार ने सालाना एक लाख नौकरियां देने की गारंटी दी थी और अब डेढ़ साल बाद एक भी नौकरी ना देकर सफेद झूठ बोलकर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि 30 हजार करोड़ रुपये का कर्ज ले चुकी प्रदेश सरकार 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज और लेने जा रही है. बावजूद इसके प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े हैं.

क्या यह लोन मित्रों के टोले की भलाई के लिए लिया जा रहा है? बकौल मुख्यमंत्री प्रदेश का खजाना खाली है इसलिए विकास कार्य नहीं किए जा सकते. डॉ. बिन्दल ने कहा तीन उपचुनावों के मद्देनजर प्रदेश सरकार द्वारा झूठ बोलने का काम किया जा रहा है.

देहरा की जनता को मायाजाल व भ्रमजाल में फंसाने के लिए सरकार ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. देहरा का उपचुनाव कांग्रेस पार्टी ना लड़कर हिमाचल की सरकार लड़ रही है. सारे चुनाव को अधिकारियों के हवाले कर दिया गया है.

डॉ. बिन्दल ने कहा देहरा का उपचुनाव भय और आतंक के साये में लड़ा जा रहा है लेकिन देहरा की जनता बीजेपी प्रत्याशी होशियार सिंह को जिताने का मन बना चुकी है. उन्होंने तीनों विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों की जीत का दावा किया.

ये भी पढ़ें:BJP प्रत्याशी पर CM का तंज, खुद लिए ₹140 करोड़ के ठेके और क्षेत्र का नहीं करवाया विकास

ABOUT THE AUTHOR

...view details