छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 6, 2024, 10:42 AM IST

Updated : Mar 6, 2024, 12:31 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर में लापता युवक की तालाब में मिली लाश, सुसाइड नोट में प्रताड़ना का आरोप

Bilaspur Missing Youth Dead Body बिलासपुर के सकरी में घर से काम के लिए निकले युवक की तालाब में लाश मिली. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है लेकिन मृतक की गाड़ी से सुसाइड नोट भी मिला है.

Bilaspur missing youth dead body
सकरी थानाक्षेत्र में डेड बॉडी

बिलासपुर:सकरी थाना क्षेत्र में लापता युवक की दूसरे दिन गांव के पास तालाब में लाश मिली. मृतक की स्कूटी की डिक्की से सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें प्रताड़ना का आरोप कुछ लोगों पर लगाया गया है.

लापता युवक की लाश मिली: सैदा के रहने वाले जितेंद्र कुमार दुबे 4 फरवरी की सुबह 11 बजे जूनीपारा जाने के लिए कहकर घर से निकला. जब शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. 5 फरवरी दोबारा घर वालों ने ढूंढना शुरू किया तभी गांव के कुछ लोगों से पता चला कि काकरिया तालाब में एक युवक की लाश तैर रही है. परिजन मौके पर पहुंचे तो तालाब में जितेंद्र की लाश थी. उसकी स्कूटी तालाब के मेड़ पर रखी हुई थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

गाड़ी से सुसाइड नोट भी मिला: शव मिलने की सूचना पर सीएसपी उमेश प्रसाद गुप्ता, टी आई राजेश मिश्रा सहित फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक की बॉडी तालाब से निकलवाई. मृतक की स्कूटी की डिक्की से पुलिस ने शराब की खाली बोतल सिगरेट,डिस्पोजल और चूहा मारने की दवाई का रेपर और एक सुसाइड नोट बरामद किया है.

मृतक की स्कूटी से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें कुछ लोगों का नाम है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.- उमेश प्रसाद गुप्ता, सीएसपी, सिविल लाइन

सुसाइड नोट में प्रताड़ना का आरोप: बताया जा रहा है कि सुसाइट नोट में सूदखोरों से परेशान होने की बात लिखी गई है. इधर परिजनों का दावा है कि शरीर में जगह जगह चोट के निशान है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

सात दिन से मॉर्च्यूरी में पड़ा है युवक का शव, सड़क पर आंदोलन कर रहा परिवार, हत्या का केस दर्ज करने की मांग
मुंगेली भाजपा नेता खुदकुशी, धर्मांतरण के लिए दबाव और ब्लैकमेलिंग करने वाली युवती गिरफ्तार
22 दिन में सरगुजा के 3 स्कूली बच्चों ने की खुदकुशी
Last Updated : Mar 6, 2024, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details