छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा को नशेड़ी बना रहा था मलिंगा, कटघोरा पुलिस ने दबोचा तो साथी भी हुए अरेस्ट - Korba Police Action

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 31, 2024, 7:34 PM IST

Big action against drugs कोरबा की कटघोरा पुलिस ने नशे का व्यापार फैला रहे 8 आरोपियों की गिरफ्तारी की है.इन आठों आरोपियों को जिस शख्स ने गिरफ्तार करवाया है,वो खुद पूरे जिले को नशेड़ी बना रहा था.मुख्य आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जब उसकी सेवा की तो उसने उन लोगों के नाम बताएं जो इस कारोबार से जुड़े थे.Partner arrested on Malinga input

Big action against drugs
कोरबा को नशेड़ी बना रहा था मलिंगा (ETV Bharat Chhattisgarh)

कोरबा :कोरबा में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है. कुछ दिनों पहले पुलिस ने अभियान चलाते हुए नशीली दवा का सेवन और इसे बेचने वाले एक युवक की गिरफ्तारी की थी. जिसके इनपुट के आधार पर पुलिस ने पूरे जिले में नशे का सामान बेच रहे पैडलर्स पर कार्रवाई की है.कोरबा के अलग-अलग क्षेत्रों से कुल आठ लोगों की गिरफ्तारी की गई है.इनके पास से पुलिस ने प्रतिबंधित दवाएं बरामद करके NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

8 युवक हुए गिरफ्तार :नशीली दवाईयां खरीदने के आरोप में पुलिस ने 8 युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है. इसमें कुसमुंडा निवासी सुनील कुमार यादव, चाकाबुड़ा निवासी संगीत कुमार पटेल, छुरी निवासी भीम जनवार, बांकीमोंगरा निवासी रमेश यादव, कटघोरा निवासी विक्रांत बंजारे, घुंचापुर कटघोरा का रहने वाला मोहनदास महंत, पुरानी बस्ती निवासी उमेश श्रीवास और दीपका निवासी सुनील सोनी शामिल हैं.

''नशे की दवा का सेवन और इसकी बिक्री करते हुए 24 जुलाई को एक युवक को पकड़ा गया था. जिसने बताया कि आसपास के क्षेत्र में और भी लोग इस तरह का कारोबार करते हैं. इसी इनपुट के आधार पर 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आगे भी नशे के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.'' धर्म नारायण तिवारी,टीआई,कटघोरा

मलिंगा फैला रहा था नशे का कारोबार :पुलिस के मुताबिक 24 जुलाई को कटघोरा थाना क्षेत्र में चकचकवा पहाड़ बायपास मार्ग पर नशीली दवा के जखीरा के साथ गोपाल यादव उर्फ मलिंगा को दबोचा गया था. मलिंगा के पास से 4300 नग नशीली दवा जब्त की गई थी. पूछताछ में मलिंगा ने क्षेत्र में नशे का कारोबार फैला रहे लोगों की जानकारी दे दी.जिसके बाद पुलिस ने एरिया के हिसाब से सूची बनाई और कार्रवाई का प्लान तैयार किया.

धमतरी में नशे का सौदागर गिरफ्तार,नशीली कैप्सूल समेत नकदी जब्त
पत्थलगांव में नशेड़ी युवक बाइक से गिरा, बैग में मिला देसी कट्टा और कारतूस
कोरिया में नशीली दवाओं का जखीरा बरामद, ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details