मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिलाओं के यूज्ड कपड़े चुराने का शौकीन, अंडर गारमेंट चोर कैमरे में कैद

भोपाल में अंडर गारमेंट और यूज्ड कपड़े चुराने का अजीबोगरीब मामला, चोर जल्द होगा गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

UNDERGARMENT THEIF CCTV BHOPAL
महिलाओं के यूज्ड कपड़े चुराने का शौकीन (Etv Bharat)

भोपाल : राजधानी भोपाल में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक चोर महिलाओं के अंडर गारमेंट और इस्तेमाल किए हुए अन्य कपड़े चुरा ले जाता है. हाल ही में इस चोर का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें वह केवल महिलाओं के उपयोग किए हुए कपड़े और सामान चोरी करता नजर आ रहा है. मामला भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र का है जहां यही चोर 10 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है.

अंडर गारमेंट चोर का सीसीटीवी फुटेज

भोपाल की मिसरौद पुलिस अब इस अंडर गारमेंट चोर को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. मिसरोद थाना थाना प्रभारी मनीष राज भदोरिया ने बताया, '' थाना क्षेत्र की अलग-अलग कॉलोनियों से लगातार शिकायत मिल रही थी कि वहां एक चोर सक्रिय है जो की महिलाओं द्वारा उपयोग किए गए कपड़ों और उनके सामान को चोरी कर रहा है. मिसरोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली लगभग अलग-अलग कॉलोनी में वह 10 से अधिक वारदातों का अंजाम दे चुका है. इसी बीच उसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.''

सीसीटीवी में कैद अंडर गार्मेंट चोर (Etv Bharat)

सीसीटीवी के आधार पर एफआईआर

मिसरोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दानिश हिल्स कॉलोनी में आरोपी द्वारा की गई वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इससे पूर्व भी आरोपी के खिलाफ कई शिकायतें थाने में दर्ज कराई गई हैं. हालांकि, इससे पूर्व में उसके खिलाफ किसी तरह की कोई एफआईआर नहीं हो सकी थी लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद उसके खिलाफ लिखित शिकायत की गई है.

Read more -

चड्डी चोर गैंग ने रिटायर्ड कर्नल के घर में की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले अक्सर साइको होते हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइको की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पूर्व मिली शिकायतों के आधार पर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्दी ही साइको को खोज लिया जाएगा क्योंकि इस तरह के लोग कई बार कई गंभीर अपराधों को भी अंजाम दे देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details