झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

भोजपुरी गायक रितेश पांडेय पहुंचे गढ़वा, 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

भोजपुरी गायक और अभिनेता रितेश पांडे गढ़वा पहुंचे. यहां उन्होंने 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 12 hours ago

bhojpuri-singer-ritesh-pandey-fight-bihar-assembly-election-2025-garhwa
भोजपुरी गायक रितेश पांडेय (ईटीवी भारत)

गढ़वा: भोजपुरी जगत के मशहूर गायक सह अभिनेता रितेश पांडेय एक भक्ति जागरण में भाग लेने के लिए देर रात गढ़वा पहुंचे. जहां उन्होंने अपने कई अनुभव को साझा किए और भोजपुरी के बढ़ते क्रेज पर अपनी प्रतिक्रिया दी. जिससे लोग काफी आकर्षित भी हुए. वहीं जब उनसे राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल किया तो, उन्होंने 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही. रितेश पांडेय बिहार के भभुआ विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

रितेश पांडेय 2025 बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही (ईटीवी भारत)

रितेश पांडेय ने कार्यक्रम को लेकर कहा कि गढ़वा जैसे जगह पर प्यार करने वाले इतने लोग रहेंगे तो लगाव होना स्वाभाविक है. उन्होंने कहा यहां से जब पवन सिंह और मनोज तिवारी का भी लगाव रहा है. उन्होंने आपने गानों के लेकर कहा कि मेरी तैयारी छठ पर चल रही है. बहुत जल्द छठ मईया का गाना आप सबों के बीच आएगा. रितेश ने कहा कि उनकी एक फिल्म भी आ रही है, जो बहुत जल्द लोगों के सामने होगी.

रितेश पांडेय बिहार के सासाराम से गायकी का सफर शुरू कर मुंबई तक पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने दर्जनों गाने गए हैं. इनके गानों को लोगों ने काफी पसंद भी किया है. रितेश ने कामयाबी के पीछे अपनी मां का आशीर्वाद और पत्नी का सहयोग बताया है.

ये भी पढ़ें-

धनबाद कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी गायक भरत शर्मा, भोजपुरी गानों में अश्लीलता पर कसा तंज, कहा- गायक बन गए हैं नचनिया - Bhojpuri singer Bharat Sharma

Exclusive Interview: कलाकारों को सम्मानित जगह मिल तो गई, लेकिन भोजपुरी को नहीं- कल्पना

ABOUT THE AUTHOR

...view details