उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO; पटियाली SDM को नगर पंचायत अध्यक्ष ने मारा थप्पड़, दोनों के बीच गाली-गलौज भी हुई

कासगंज की नगर पंचायत भरगैन का मामला, एसडीएम और नगर पंचायत ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, सीसीटीवी फुटेज वायरल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
एसडीएम और नगर पंचायत अध्यक्ष. (Etv Bharat)

कासगंज:एक मामले की जांच करने पहुंचे एसडीएम और नगर पंचायत के अध्यक्ष में हाथापाई हो गई. इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष चमन सेठ ने एसडीएम पर थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, गुरुवार शाम को पटियाली एसडीएम कुलदीप सिंह भरगैन में एक ईंट भट्ठे की जांच करने पहुंचे थे. इस दौरान भरगैन नगर पंचायत के अध्यक्ष चमन सेठ और एसडीएम के बीच झड़प हो गई. इसी दौरान चेयरमैन ने एसडीएम को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद होमगार्ड और पास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया. यह पूरी घटना नजदीक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वायरल वीडियो. (Video Credit; Social Media)


नगर पंचायत अध्यक्ष चमन सेठ ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम से जमीन के पट्टे की बाबत बात हुई थी. पट्टे के बदले उन्होंने 8 लाख रुपये रिश्वत में मांगे थे. इसके बाद मैंने 4 लाख रुपए दे भी दिए, लेकिन मेरा काम नहीं हुआ. मैंने उनसे रुपए वापस मांगे. इसी बात को लेकर एसडीएम पटियाली कुलदीप सिंह ने मुझे थप्पड़ मार दिया.

वहीं, एसडीएम कुलदीप सिंह ने बताया कि भरगैन नगर पंचायत के अध्यक्ष द्वारा अवैध रूप से ईंट भट्ठा संचालित किया जा रहा है. जब इस मामले की जांच करने भट्ठे पर पहुंचा तो वहां खड़ी जेसीबी मैंने पकड़ ली. इस पर नगर पंचायत के अध्यक्ष ने मेरे साथ अभद्रता की. इस पूरे मामले में नगर पंचायत भरगैन के अध्यक्ष चमन सेठ ने जिलाधिकारी कासगंज से मुलाकात करते हुए अपना स्पष्टीकरण दिया है. इस पूरे मामले को लेकर कस्बा भरगैन में काफी लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है.

इसे भी पढ़ें-WATCH : मऊ सांसद राजीव राय और डॉक्टर के बीच नोकझोंक, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details