मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल में सर्राफा व्यापारी का अपहरण, वीडियो देख हो जाएंगे दंग

सोना गिरवी रखने के बहाने दुकान पर पहुंचे कीडनैपर, जबरन व्यापारी को कार में ठूंस कर हुए फरार.

BULLION TRADER KIDNAPPERS ARRESTED
बैतूल सर्राफा व्यापारी अपहरण (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बैतूल: गंज थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है. बैतूल रामनगर से अपहरणकर्ता व्यापारी को जबरन अपनी कार में बैठाकर ले गए और फिरौती के रूप में 10 लाख रुपए की मांग की. वहीं, इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने 6 घंटे के अंदर अपहरणकर्ताओं के चुंगल से व्यापारी को छुड़ाया और 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

व्यापारी को अपहरण कर मांगा फिरौती

व्यापारी कृष्णा सोनी की पत्नी रोशनी सोनी ने बताया कि "कार सवार कुछ लोग दुकान पर पहुंचे और सोना गिरवी रखने के बहाने उनके पति कृष्ण सोनी को जबरन कार में बैठाकर ले गए. इसके बाद 10 लाख रुपए फिरौती की डिमांड की गई." जिसके बाद रोशनी सोनी ने पास के दुकानदार के फोन से 15 हजार रुपये और रिश्तेदार के मोबाइल से 50 हजार रुपये ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम से अपहरणकर्ताओं के खाते में ट्रांसफर किए, लेकिन इसके बावजूद भी उसके पति को नहीं छोड़ा गया. इसके बाद रोशनी इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची.

व्यापारी को अपहरण कर मांगा फिरौती (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

बैतूल में 2 छात्राओं का अपहरण, नशीले पदार्थ से हुईं बेसुध, होश आने पर उठाया ये कदम

छतरपुर में छात्र का अपहरण, बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में पीछा कर छुड़ाया

6 घंटे के भीतर 4 आरोपी गिरफ्तार

बैतूल एसपी निश्चल झरिया ने बताया कि " 22 अक्टूबर को रात्रि करीब 9 बजे रोशनी सोनी पति कृष्णा सोनी गंज थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए मामला पंजीबद्ध किया गया. इसके बाद विशेष टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से 6 घंटे के भीतर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, घटना में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार, 4 मोबाइल फोन और आरोपियों के बैंक खाते को फ्रीज कर फिरौती के 65 हजार रुपए जब्त किए गए ."

ABOUT THE AUTHOR

...view details