उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिपाही ने शादी का झांसा देकर नर्स से किया बलात्कार - Bareilly constable raped nurse

बरेली में सिपाही पर नर्स से शादी का झांसा देकर बलात्कार के बाद गर्भपात कराने का आरोप लगा है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
शादी का झांसा देकर नर्स से बलात्कार (photo credit- Etv Bharat)

बरेली: जिले के थाना शाही क्षेत्र में एक सिपाही पर नर्स से शादी का झांसा देकर एक साल तक बलात्कार करने और फिर गर्भवती होने पर गर्भपात कराने का गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित नर्स ने थाना शाही में सिपाही अंकित कुमार, निवासी खरमसीह कॉलोनी, जिला उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.


नर्स का आरोप है, कि सिपाही ने दिसंबर 2023 में उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. दोनों की मुलाकात 2023 में फेसबुक पर हुई थी. जहां से उनकी बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. अंकित कुमार वर्तमान में जिला शाहजहांपुर में तैनात हैं. नर्स ने बताया, कि सिपाही ने उससे शादी का वादा कर बहकाया और शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद दिसंबर 2023 से लगातार दोनों के बीच संबंध बने रहे. तीन महीने पहले नर्स गर्भवती हो गई, जिसके बाद उसने अंकित से शादी की मांग की.

इसे भी पढ़े-झांसी में रेप की शिकार हुई मासूमों की चीख लखनऊ तक पहुंची, अखिलेश यादव का प्रतिनिधि मंडल परिजनों से मिलेगा - Two innocent girls raped in Jhansi

शादी की मांग पर अंकित ने नर्स को गर्भपात की दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. जब नर्स ने दोबारा शादी की बात कही, तो अंकित टाल-मटोल करता रहा. परेशान नर्स ने अंतत: थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

थाना शाही पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. नर्स को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है. पुलिस का कहना है, कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-शादी का झांसा देकर युवती से रेप; पैसा इन्वेस्ट करने के बहाने फोन पर की दोस्ती, बहला फुसलाकर ले गया था कानपुर - Chitrakoot News

ABOUT THE AUTHOR

...view details