उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच हिंसा; 5 IPS अफसरों के साथ पहुंचे STF चीफ अमिताभ यश, हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे

पीएसी के एसपी रैंक के 5 कमांडेंट बहराइच भेजे गए, 2 एडिशनल एसपी, 4 डिप्टी एसपी और 6 कम्पनी PAC भेजी गई है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

लखनऊ: यूपी के बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा में हुई युवक की मौत के बाद पूरा जिला धधक रहा है. हालात बेकाबू होते देख सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी प्रशांत कुमार से बात कर ताजा हालातों की जानकारी लेते हुए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश और अपर मुख्य सचिव गृह दीपक कुमार को बहराइच भेजा है. मौके पर पहुंचे अमिताभ यश हाथ में पिस्टल लेकर खुद ग्राउंड जीरो पर उतर गए.

सोमवार को भी बहराइच के हालात काबू में नहीं आ सके हैं. जिले में इंटरनेट सेवा बंद करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी प्रशांत कुमार से बातचीत की और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त फोर्स भेजने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस मुख्यलाय से बहराइच में अतिरिक्त फोर्स भेजी गई है.

बहराइच में हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे STF चीफ अमिताभ यश. (Video Credit; Social Media)

इसमें पीएसी के 5 कमांडेंट बहराइच भेजे गए, जो एसपी रैंक के अफसर हैं. वहीं 2 एडिशनल एसपी, 4 डिप्टी एसपी और 6 कम्पनी PAC और गोरखपुर से आरएएफ की एक कंपनी भी बहराइच भेजी गई है.

वहीं सीएम के निर्देश पर बहराइच पहुंचे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने मोर्चा संभाल लिया है. अमिताभ खुद पिस्टल हाथ में पकड़ कर सड़क पर हिंसा कर रहे लोगों के बीच उतरे और हालात काबू करने में जुट गए. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ यश उपद्रव कर रही भीड़ को काबू करने के लिए एंग्री मैन की भूमिका में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःबहराइच हिंसा LIVE; शव पहुंचते ही फिर भड़की भीड़, इंटरनेट बंद, अब तक 30 दंगाई गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details