उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में चार छात्राओं को किडनैप करने की कोशिश, दो युवकों और महिला की तलाश - Kidnap attempt in Lucknow

कसमंडी कला चौकी क्षेत्र के मीठे नगर गांव निवासी जयकरन ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Photo Credit- ETV Bharat
लखनऊ में अपहरण की कोशिश (Photo Credit- ETV Bharat)

लखनऊ: मलिहाबाद में सुबह कसमंडी कला स्कूल जा रही छात्राओं का डाला सवार दो युवकों और महिला ने अपहरण करने का प्रयास किया. छात्राओं के शोर मचाने पर मौके पर लोग जुट गये और अपहरण का प्रयास विफल हो गया. कसमंडी कला चौकी क्षेत्र के मीठे नगर गांव निवासी जयकरन ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस एफआईआर दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तीनों आरोपियों को तलाश रही है.

मलीहाबाद में शुक्रवार सुबह मीठे नगर गांव निवासी छात्राएं आकांक्षा, अनन्या, वंशिका और सोनम कसमंडी कला उच्च प्राथमिक विद्यालय पढ़ने के लिए जा रही थीं. तभी नीले रंग का छोटा हाथी रुका और छात्राओं को बैठने के लिए बोलने लगा. तभी एक किडनैपर उनको जबरन डाले में बिठा लिया. छात्राओं ने विरोध किया और शोर मचाना शुरू कर दिया.

शोर सुनकर वहां स्थानीय लोग इकट्ठा हो गये और छात्राएं डाले से कूद गयीं. भीड़ देखकर तीनों आरोपी फरार हो गये. छात्राओं ने बताया कि वाहन नीले रंग का था. उसमें तीन लोग थे. सभी ने चेहरे ढक रखे थे. डाले में एक बॉक्स में इंजेक्शन, चाकू के साथ एक महिला थी. भागते हुए डाले की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इंस्पेक्टर सुरेश सिंह ने बताया तहरीर और छात्राओं के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-गोशाला में 12 गायों की मौत और 20 बीमार, ग्राम सचिव और पशु चिकित्सा अधिकारी सस्पेंड - Cows Died Shravasti

ABOUT THE AUTHOR

...view details