हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

आर्म्स एक्ट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 6 जवानों को आई चोट

भूपानी में आरोपी को पकड़ने गई सीआईए टीम के साथ आरोपी के परिजनों ने हाथापाई कर दी. इसमें 6 जवानों को चोटें आई है.

ATTACK ON POLICE TEAM
भूपानी में पुलिस टीम पर हमला (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

फरीदाबाद:जिले के थाना भूपानी क्षेत्र में आर्म एक्ट में वांछित आरोपी को पकड़ने गई सीआईए(अपराध जांच एजेंसी) टीम के साथ आरोपी के परिजनों ने हाथापाई की, जिसमें सब इंस्पेक्टर सहित पांच सिपाहियों को चोट आई है.

बता दें कि आर्म्स एक्ट में वांछित आरोपी जतिन उर्फ जीतू पिछले काफी समय से फरार चल रहा था. इस बीच बीते दिन बीपीटीपी सीआईए की टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी, जिस पर थाना क्षेत्र के भूपानी गांव में टीम उसे पकड़ने गई. जैसे ही आरोपी को सीआईए की टीम ने पकड़ा, उसके परिजन घर से निकले और पुलिस से उसे छुड़ाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की.

भूपानी में पुलिस टीम पर हमला (Etv Bharat)

परिजनों ने की हाथापाई : सीआईए टीम के सब इंस्पेक्टर सत्यवान ने बताया कि आरोपी जतिन उर्फ जीतू गांव में एक कपड़े की दुकान पर बैठा हुआ था. जैसे ही टीम दुकान पर पहुंच कर उससे पूछताछ करने लगी, तो वो सभी को धक्का मारते हुए भागते हुए अपने घर की तरफ चला गया. घर के पास जैसे ही आरोपी पहुंचा, टीम ने उसे पकड़ लिया. इतने में ही आरोपी अपने घर के पास जोर-जोर से चिल्लाने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके घर से एक बुजुर्ग और एक महिला बाहर आई, जिन्होंने उसे छुड़वाने की कोशिश की और वो हाथापाई करने लगे. जिसमें सब इंस्पेक्टर सत्यवान, संदीप, विकास, आंसू , जगदीश और मुकेश को चोट आई है.

आरोपी को भुपानी पुलिस को सौंपा : हालांकि आरोपी को इसके बावजूद भी पकड़ कर थाना भुपानी पुलिस को सौंप दिया गया है. वहीं, आरोपी का एक दोस्त जय भी उसे छुड़ाने की कोशिश कर रहा था, उसे भी पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वो मौका देख कर फरार हो गया. आरोपी को छुड़वाने की कोशिश करने वाले लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें :सोनीपत में जिम संचालक पर जानलेवा हमला, दफ्तर से बाहर बुलाकर बदमाशों ने मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details