छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सहायक मार्शल भर्ती परीक्षा, ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड - Assistant Marshal Recruitment Exam

सहायक मार्शल भर्ती परीक्षा 6 अक्टूबर को है. अभ्यर्थी नीचे दिए गए वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Assistant Marshal Recruitment Exam
सहायक मार्शल भर्ती परीक्षा (ETV Bharat)

रायपुर:छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय में सहायक मार्शल पदों के लिए लिखित परीक्षा 6 अक्टूबर को है. लिखित परीक्षा के लिए हॉल टिकट आप व्यापम की वेबसाइट से डाइनलोड कर सकते हैं. छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल यानी कि व्यापम की ओर से इस परीक्षा का संचालन किया जाएगा. 6 अक्टूबर रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 12.45 बजे तक ये परीक्षा संचालित होगीय

ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र:परिक्षार्थी व्यापम की वेबसाइट में बनाए अपने प्रोफाइल को पहले ओपन करें. उसके बाद अपनी प्रोफाइल में जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा अभ्यर्थी व्यापम की वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in और https://vyapamaar.cgstate.gov.in/ से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही http://cgstate.gov.in पर भी परिक्षार्थी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

22 सितंबर तक कराया गया था पंजीयन:सहायक मार्शल पद भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय की वेबसाइट पर पहले ही ऑनलाइन आवेदन जमा किया गया था, जिसमें विभागीय शारीरिक नाप-जोख और दक्षता परीक्षण के बाद अभ्यर्थियों ने व्यापम की वेबसाइट पर जाकर पंजीयन कराया. पंजीयन प्रक्रिया 9 सितंबर 2024 से 22 सितंबर 2024 तक चली.

30 सितंबर से ही प्रवेश पत्र हो रहा जारी: लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थी को 30 सितंबर 2024 को प्रवेश पत्र जारी किया गया. जिस अभ्यर्थी की तरफ से छत्तीसगढ़ व्यापम के वेबसाइट में पंजीयन नहीं किया गया, उन्हें छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के निर्देशानुसार लिखित परीक्षा से वंचित माना गया. इसकी पूरी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की मानी जाएगी. इस बारे में कोई पत्राचार स्वीकार नहीं किया जाएगा.

लैब टेक्नीशियन भर्ती परीक्षा, पुराने एडमिट कार्ड नहीं होंगे मान्य - Lab Technician Exam 2024
पंचायत भर्ती परीक्षा, रिक्त पदों के लिए जल्द करें अप्लाई - Recruitment in Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ पुलिस की नौकरी के लिए आयु सीमा में पांच साल की छूट, सीएम साय का निर्देश हुआ प्रभावी - CG Police Bharti
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details