राजस्थान

rajasthan

मणिपुर दौरे को पीएम ने बनाया प्रतिष्ठा का सवाल, मोदी को करना चाहिए तत्काल दौरा : अशोक गहलोत - Ashok Gehlot on Manipur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 10, 2024, 3:39 PM IST

Manipur Violence, मणिपुर में जारी हिंसा को बीच पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा कि मणिपुर दौरे को पीएम ने प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है.

Ashok Gehlot on PM Modi
मणिपुर हिंसा को लेकर गहलोत ने साधा निशाना (ETV Bharat GFX)

जयपुर: मणिपुर में जारी हिंसा के बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मणिपुर दौरे को पीएम ने प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है. अब उन्हें तत्काल मणिपुर का दौरा करना चाहिए.

अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बयान जारी कर कहा कि ऐसा लगता है कि मणिपुर में हो रही हिंसा के बावजूद वहां का दौरा करने को प्रधानमंत्री ने अपनी प्रतिष्ठा का मुद्दा बना लिया है. वहां राज्यपाल आवास एवं मुख्यमंत्री के घर जैसे सुरक्षित स्थानों तक पर लगातार हमले हो रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार का इस ओर कोई विशेष ध्यान नहीं है. मणिपुर में अत्याधुनिक हथियारों एवं ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आम लोगों पर हमले किए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसा: अशोक गहलोत बोले-नई सरकार उठाए प्रभावी कदम, भारत सरकार भी करे सुरक्षा के प्रयास - Gehlot on violence against Hindus

राजीव गांधी ने सरकार कर दी थी कुर्बान :अशोक गहलोत ने आगे लिखा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने असम में शांति स्थापित करने के लिए राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार तक की कुर्बानी देने में संकोच नहीं रखा, जिसके कारण आज तक वहां शांति का दौर स्थापित है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी सहित तमाम विपक्षी दल मणिपुर का दौरा करने की मांग कर रहे हैं. प्रधानमंत्री को मणिपुर में शांति स्थापना के लिए अब आवश्यक कदम उठाने में देरी नहीं करनी चाहिए एवं मणिपुर का दौरा करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details