दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: बादली विधानसभा में पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल का पुराना अंदाज

अरविंद केजरीवाल ने बादली विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा किया. पदयात्रा के दौरान, केजरीवाल ने लोगों से बातचीत की.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली की राजनीति में एक बार फिर से हलचल मच गई है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बादली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक पदयात्रा के दौरान अपने पुराने चिर परिचित अंदाज में नजर आए. अपने भाषण के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कई सवाल उठाए और हाल ही में हुई घटनाओं पर अपनी स्थिति स्पष्ट की.

पदयात्रा के दौरान, केजरीवाल ने लोगों से बातचीत करते हुए अपने जेल के दिनों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा उन्हें खत्म करने की कोशिश की जा रही है. पिछले दिनों एक हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने इसे साजिश करार दिया और स्पष्ट किया कि यदि भाजपा उन्हें चुनौती देने की हिम्मत रखती है, तो उन्हें चुनाव में आकर सामने आना चाहिए.

केजरीवाल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, "मैंने दिल्ली में 500 मोहल्ला क्लीनिक बनवाए हैं, अब भाजपा को यहां 5000 मोहल्ला क्लीनिक बनाकर दिखाना चाहिए." उनकी इस टिप्पणी ने स्पष्ट किया कि वह भाजपा की सरकार की कार्यशैली पर गंभीरता से सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने अपने समय को भी याद करते हुए कहा कि जब वह जेल में थे, तब भाजपा को दिल्ली के लिए काम करना चाहिए था, लेकिन इसके बजाय उन्होंने इसे और बर्बाद कर दिया.

अपने भाषण में, केजरीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने दिल्ली की मुफ्त बिजली की स्थिति का उल्लेख किया. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग काम के नाम पर मतदान करने आए हैं और यही कारण है कि विधानसभा चुनाव में वे आम आदमी पार्टी को 70 सीटों पर जीत दिलाने के लिए तैयार हैं.

इस पदयात्रा में केजरीवाल ने अपनी ईमानदारी का भी बखान करते हुए कहा, "अगर केजरीवाल बेईमान है, तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है." उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका मानना है कि उनके द्वारा किए गए कामों के आधार पर लोग उन्हें वोट देंगे.

यह भी पढ़ें-Delhi :केजरीवाल पर हमला नया नहीं ! पहले भी होते रहे है उन पर हमले , जाने कब-कब कहां-कहां ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details