हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जीत के बाद अनुराग ठाकुर ने खुली जीप में निकाला रोड शो, लोगों ने ढोल-नगाड़े बजाकर किया स्वागत - Anurag Thakur road show

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 4, 2024, 9:01 PM IST

Updated : Jun 4, 2024, 9:12 PM IST

Anurag Thakur road show: जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर के गांधी चौक में रोड शो निकाला. इस दौरान गर्मजोशी के साथ अनुराग ठाकुर का स्वागत किया गया.

Anurag Thakur road show
जीत के बाद अनुराग ठाकुर ने निकाला रोड शो (ETV Bharat)

हमीरपुर: केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने लगातार पांचवीं बार हमीरपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल की है. जीत के बाद अनुराग ठाकुर भाजपा पार्टी कार्यालय में पहुंचे. कार्यालय में पहुंचने पर अनुराग ठाकुर को पार्टी कार्यकर्ताओं ने कंधे पर उठा लिया. इस अवसर पर अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

अनुराग ठाकुर ने निकाला रोड शो (ETV Bharat)

बाल स्कूल परिसर से सर्टिफिकेट लेने के बाद खुली जीप में अनुराग ठाकुर गांधी चौक में पहुंचे. गांधी चौक पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ ढोल-नगाड़ों के साथ अनुराग ठाकुर की जीत का जश्न मनाया.

अनुराग ठाकुर ने कहा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने पांचवीं बार मुझ पर विश्वास जताया है जिसके लिए उन्होंने जनता का आभार जताया. इसके साथ ही भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं ने दिन-रात एक करके चुनाव जिताने में मदद की है.

अनुराग ठाकुर ने इस दौरान पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया. लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को बढ़त मिलने पर अनुराग ठाकुर ने कहा निश्चित तौर पर कुछ कमी रह गई है लेकिन एनडीए की सरकार बनाएंगे और देश को आगे बढ़ाएंगे.

एनडीए गठबंधन दल एकजुट होकर पीएम मोदी के साथ खड़ा है और भारत नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा. अनुराग ठाकुर ने कहा बीजेपी ने हिमाचल में चारों लोकसभा सीटों को जीता है. वहीं, उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कुछ कमियां रही हैं जिन पर मंथन कर सुधार किया जाएगा.

बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा को 1,82,357 मतों से हराया.अनुराग ठाकुर को 6,07, 068 वोट मिले. वहीं, सतपाल रायजादा को 4,24,711 मत मिले.

ये भी पढ़ें:हिमाचल की जनता ने किया बागियों का बंटाधार, कांग्रेस जीती 6 में से चार

Last Updated : Jun 4, 2024, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details