छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया और जशपुर में हो रही आंगनबाड़ी में भर्ती, इन पदों के लिए करिए अप्लाई

आंगनबाड़ी सहायिका और कार्यकर्ताओं भर्ती जशपुर और कोरिया जिले में हो रही है. अगर आप भी नौकरी पाना चाहते हैं तो यहां अप्लाई करें.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

ANGANWADI RECRUITMENT IN CHHATTISGARH
कोरिया और जशपुर में नौकरी का माैका (ETV Bharat)

कोरिया/जशपुर: नगर पालिका परिषद शिवपुर चरचा के आंगनबाड़ी केंद्रों में सहायक और कार्यकर्ताओं की भर्ती होनी है. खाली पड़े पदों को भरने के लिए एकीकृत बाल विकास सेवा परियोजना ने आवेदन आमंत्रित किए हैं. परियोजना अधिकारी के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबी रेखा निर्धारण के लिए 20211 की सामाजिक आर्थिक जनगणना को आधार माना जाएगा. इस पैमाने पर चयन की प्रक्रिया होगी. शहरी क्षेत्रों में इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट निर्देश विभाग की ओर से भर्ती के लिए जारी नहीं किए गये हैं. जशपुर के दुलदुला में भी 43 आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर भर्ती होनी है.

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद पर भर्ती:शहरी क्षेत्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका की नियुक्ति 2 अप्रैल 2008 के निर्देशों के मुताबिक होगी. आवेदन करने वालों से कहा गया है कि वो यदि वे गरीबी रेखा से संबंधित प्रमाण पत्र या नवीनतम राशन कार्ड रखती हैं, तो इसे 26 अक्टूबर 2024 की शाम 5;30 बजे तक बैकुण्ठपुर स्थित परियोजना कार्यालय में जमा करें. यह प्रक्रिया उनके आवेदन की पुष्टि के लिए जरुरी है. जशपुर में आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती दावा आपत्ति के लिए 16 अक्टूबर तक का वक्त दिया गया है.

43 पदों के लिए निकली भर्ती: एकीकृत बाल विकास सेवा परियोजना दुलदुला की ओर से 43 आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र मंगाए गए हैं. मूल्यांकन समिति की ओर से आंगनबाड़ी सहायिका का प्रोविजिनल असेसमेंट कर अंतिम वरिष्ठता सूची का प्रकाशन 9 अक्टूबर 2024 को कर दिया गया है. अंतिम वरिष्ठता सूची के संबंध में जिस व्यक्ति को किसी प्रकार का दावा-आपत्ति हो तो वो 16 अक्टूबर 2024 तक अपना दावा आपत्ति एकीकृत बाल विकास परियोजना दुलदुला के दफ्तर में कर सकता है. तय तारीख के बाद अगर को आपत्ति या दावा किया जाता है तो उसे मान्य नहीं माना जाएगा.

बस्तर संभाग में सरकारी नौकरियां, कांकेर में ड्राइवर तो कोंडागांव मक्का प्रोसेसिंग प्लांट में बंपर भर्ती
अक्टूबर का महीना जॉब का सीजन, होंगे कई नौकरी वाले एग्जाम, यहां जानिए पूरी जानकारी - October Month job season
लोक सेवा ऑपरेटर्स की काउंसिलिंग, आवास मित्रों के लिए जरूरी खबर - Manendragarh Chirmiri Bharatpur job
आयुष विभाग में वैकेंसी , जानिए कैसे करना है आवेदन - Jobs In CG

ABOUT THE AUTHOR

...view details