हरियाणा

haryana

विज की विधानसभा अंबाला कैंट में क्या है लोगों की बड़ी समस्या, जानें कैसा विधायक चाहते हैं स्थानीय - Ambala Cantt Assembly

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 26, 2024, 2:48 PM IST

Updated : Aug 26, 2024, 5:40 PM IST

Ambala Cantt Assembly : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियां चुनावी रण में डटी हुई हैं. नेता जी जनता को लुभावने वादे भी दे रहे हैं. इस विधानसभा चुनाव में क्या मुद्दे रहने वाले हैं और अंबाला कैंट विधानसभा इलाके की जनता क्या कहती है और क्या जनता के मुद्दे हैं. इस पर अंबाला कैंट की स्थानीय जनता से ईटीवी भारत ने बातचीत की और जानने की कोशिश की कि लोगों को सरकार से क्या उम्मीद है. जनता अपने इलाके में क्या विकास चाहती है.

Ambala Cantt Assembly
Ambala Cantt Assembly (Etv Bharat)

अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र (Etv Bharat)

अंबाला:हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियां चुनावी रण में डटी हुई हैं. नेता जी जनता को लुभावने वादे भी दे रहे हैं. इस विधानसभा चुनाव में क्या मुद्दे रहने वाले हैं और अंबाला कैंट विधानसभा इलाके की जनता क्या कहती है और क्या जनता के मुद्दे हैं. इस पर अंबाला कैंट की स्थानीय जनता से ईटीवी भारत ने बातचीत की और जानने की कोशिश की कि लोगों को सरकार से क्या उम्मीद है. जनता अपने इलाके में क्या विकास चाहती है.

क्या है अंबाला कैंट की सबसे बड़ी समस्या?: अंबाला कैंट के लोगों का कहना है कि जो भी सरकार अंबाला का विकास करेगी उसी को वोट दी जाएगी. लोगों का कहना है कि यहां का सबसे बड़ा मुद्दा पानी निकासी न होना है. बता दें कि इससे पहले हमने अंबाला विधानसभा की बात की थी. जिसके विधायक असीम गोयल है. वहां पर भी लोगों को इसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. आज हम बात कर रहे हैं अंबाला कैंट यानी अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र की. यहां पर भी पानी निकासी न होना लोगों की मुख्य समस्या है.

कैसा विधायक चाहते हैं स्थानीय: यहां लोगों का कहना है कि विधायक अच्छा चाहिए, जो लोगों की सेवा करने के लिए हाजिर रहे. महंगाई को भी कम करे सरकार कोई भी हो, लेकिन काम होना चाहिए. लोगों के घरों में 3 -4 फीट पानी भर जाता है. गरीब जनता के लिए सरकार काम करें. राज्य में बेरोजगारी का मुद्दा भी लोगों ने उठाया है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य, बेरोजगारी और बाकी समस्याओं की तरफ भी सरकार ध्यान दें. ऐसा विधायक हमारे इलाके का होना चाहिए. लोगों के लिए काम करें और लोगों की समस्या को समझा जाए.

'लोगों की समस्या समझे सरकार': बारिश के समय हजारों लोगों का नुकसान हो गया है. लेकिन एक भी नेता यहां लोगों की समस्या देखने नहीं पहुंचा. न लोगों की समस्याएं सुनी जाती है. स्थानीय मुद्दे दूर कर सकें ऐसे विधायक की इलाके को जरुरत है. इलाके का विकास कर सके. सड़कें टूटी है जगह-जगह पानी भर जाता है. सबसे बड़ी समस्याएं यही लोगों की है. जमीनी हकीकत पर काम करें. सफाई कर्मचारी काम नहीं करते. हर रोज समस्या होती है. शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती.

ये भी पढ़ें:अंबाला की जनता किस के सर पर सजाएगी जीत का ताज, जानिए क्या है जनता के बड़े चुनावी मुद्दे - Ambala Public Election Issues

ये भी पढ़ें:हरियाणा के 13 जिलों में झमाझम बारिश, रोहतक में सबसे ज्यादा और अंबाला में सबसे कम, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम - Heavy rain in Haryana

Last Updated : Aug 26, 2024, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details