राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालिका आश्रय गृह में शराब पार्टी और बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोप, छह के खिलाफ मामला दर्ज

चूरू में बालिका गृह को लेकर सामने आया सनसनीखेज मामला. नाबालिग बच्ची ने शराब पार्टी और बच्चियों से छेड़छाड़ का लगाया आरोप.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Allegations of molesting girls
आश्रय गृह में शराब पार्टी और बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोप (ETV BHARAT CHURU)

चूरू :जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बालिका आश्रय गृह में रह चुकी एक नाबालिग बच्ची ने इसके संचालक, बाल अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक सहित छह लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित नाबालिग की रिपोर्ट पर चूरू की महिला थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धाराओं में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच कर रहे सदर थाना अधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि नाबालिग बच्ची ने बालिका आश्रय गृह में शराब पार्टी और बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

वहीं, पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि बालिका आश्रय गृह में शराब पार्टियों के दौर चलते थे और उसे वहां शराब परोसने के लिए भेजा जाता था. इतना ही नहीं संचालक के साथ शराब पार्टी कर रहे उसके दोस्त बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते थे और बालिका गृह के स्टॉफ उसे डराते धमकाते थे.

इसे भी पढ़ें -Molestation Case in Dholpur: नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि दो साल पहले जब पीड़ित बच्ची चूरू के बालिका गृह में थी तब ये घटना हुई थी और बालिका ने भय के कारण इस घटना का खुलासा नहीं किया था. वहीं, अब दो साल से पीड़िता बीकानेर के बालिका गृह में आश्रित है. नाबालिग बच्ची ने तत्कालीन बालिका गृह के संचालक, महिला व बाल अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक सहित छह लोगों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी अब सदर थाना अधिकारी बलवंत सिंह जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details