उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 8, 2024, 6:43 AM IST

ETV Bharat / state

काशी में आज अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (akhilesh yadav) आज बनारस जाएंगे. इस मौके पर वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और एक निजी कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) आज बनारस में रहेंगे. इस दौरान वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. उनका यह निजी दौरा है. वह संकट मोचन मंदिर के मुख्य महंत विशम्भरनाथ मिश्रा के घर सबसे पहले जाएंगे. जहां वह उनकी माता के निधन पर शोकाकुल परिवार के बीच शामिल होंगे. इसके साथ ही महंत से कई विषयों पर चर्चा भी कर सकते हैं. इसके साथ ही वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लोकसभा की तैयारियों को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं. इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जाएंगे. यह उनका निजी कार्यक्रम बताया जा रहा है.


लोकसभा चुनाव के नजदीक आने और विधानसभा में बजट पर चर्चाओं के बीच अखिलेश यादव आज बनारस आ रहे हैं. इस दौरान उनके स्वागत की तैयारी सपा कार्यकर्ता करेंगे. वहीं अखिलेश के आने को लेकर पुलिस प्रशासन भी अपनी तैयारियों में जुट गया है. उनके आगमन को लेकर सुरक्षा की पूरी तैयारियां की जा रही हैं. वाराणसी पुलिस कमिश्नर ने बैठक कर सुरक्षा और यातायात को लेकर संबंधित डीसीपी और एडीसीपी को निर्देश दिए हैं. वहीं, सपा अध्यक्ष के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. एयरपोर्ट से लेकर नदेसर, भदैनी, लंका, नरिया में जगह-जगह स्वागत किया जाएगा.

निजी कार्यक्रमों में अखिलेश होंगे शामिल
अखिलेश यादव के आगमन को लेकर पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि आज दोपहर 12 बजे निजी विमान से अखिलेश वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह वहां से सड़क मार्ग से होते हुए संकट मोचन मंदिर के मुख्य महंत विशम्भरनाथ मिश्रा के आवास पर जाएंगे. जहां पर वह महंत की माता के निधन पर शोक जताएंगे. इसके साथ ही शोकाकुल परिजनों से मुलाकात करेंगे. फिर वहां से वह भदैनी से कार्यकर्ताओं के साथ ब्रह्मानंद कालोनी स्थित पूर्व विधायक पूनम सोनकर के आवास पर जाएंगे. वहां पूनम के बेटे की शादी समारोह में शिरकत करेंगे.

पार्टी के नेताओं-विधायकों से करेंगे मुलाकात
उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव राजातालाब में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल के बेटे के आशीर्वाद समारोह में शामिल होंगे. जहां वह वर और वधू से मिलेंगे. वाराणसी दौरे पर बनारस पहुंचे अखिलेश विधायक, एमएलसी, पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक समेत तमाम जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. जहां बनारस में लोकसभा चुनाव को लेकर जनता का मिजाज और पार्टी की स्थिति की जानकारी लेंगे. अखिलेश यादव चुनाव को लेकर तैयारियों और अन्य प्रमुख मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. सभी कार्यक्रमों की समाप्ति के बाद वह शाम 4 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details