उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में केजरीवाल के समर्थन में बोले अखिलेश,कहा- इलेक्टोरल बॉन्ड से ध्यान हटाने के लिए ईडी कर रही कार्रवाई, बीजेपी चंदा नहीं, वसूली कर रही - Akhilesh spoke on electoral bonds

कन्नौज पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड से ध्यान हटाने के लिए अरविंद केजरीवाल पर कार्रवाई हो रही है. जो सत्ता में है वह चंदा नहीं, वसूली कर रहे हैं.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 24, 2024, 9:27 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

AKHILESH SPOKE IN SUPPORT OF KEJRIWAL

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को कन्नौज दौरे पर आए. जहां उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स और तमाम संस्थाओं से दबाव बनाकर भारतीय जनता पार्टी वसूली कर रही है. चंदा लेना अलग बात है कोई आदमी अपनी इच्छा से चंदा दे रहा है, खुश होकर दे रहा या किसी आंदोलन में चंदा देकर सहयोग कर रहा. ये अलग बात है. लेकिन संस्थाओं को लोगो के पीछे लगा देना जब तक पैसा न दे तब तक छोड़ना नहीं. कई जगह देखने को मिला जब ईडी, सीबीआई ने दबाव बनाया तो वह पैसा भारतीय जनता पार्टी के खाते में गया. जो सत्ता में है वह चंदा नहीं, वसूली कर रहे हैं. इलेक्टोरल बॉन्ड ने भाजपा का बैंड बजा दिया.

इलेक्टोरल बॉन्ड से ध्यान हटाने के लिए केजरीवाल पर कार्रवाई:साथ ही अखिलेश यादव ने यहा भी कहा कि, जो अपने आपको अलग कहते थे. उनके ऊपर इस तरह के आरोप साबित हो रहे हैं. इलेक्टोरल बॉन्ड से ध्यान हटाने के लिए अरविंद केजरीवाल पर कार्रवाई हो रही है. एक शख्स बीजेपी को 50 करोड़ चंदा देता है. वही शख्स आम आदमी पार्टी को भी चंदा देता है. आम आदमी पार्टी के लोग जेल चले जाते हैं. भाजपा के लोग नहीं जाते हैं. ये कहते हैं कि भाजपा को सही तरीके से चंदा दिया गया है इनको नहीं. यह कौन सी बात हुई.

कन्नौज से चुनाव लड़ने पर बोलेअखिलेश,कहा- जनता लड़ेगी चुनाव:
वहीं कन्नौज लोकसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर एक बार फिर अखिलेश यादव ने गोल मोल जवाब दिया. उन्होंने कहा की कन्नौज की जनता चुनाव लड़ेगी. एक्सप्रेस वे पर चलने वाले लोग चुनाव लड़ेंगे. लोकतंत्र को बचाने वाले लोग चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी लोकतंत्र की भक्षक है और जनता लोकतंत्र की रक्षक है.


इसे भी पढ़ें :सपा की कोर सीटों कन्नौज, मैनपुरी-इटावा पर उम्मीदवार नहीं घोषित कर पाए अखिलेश, क्या कुनबे में खींचतान वजह? - SP First Phase Candidate

ABOUT THE AUTHOR

...view details