झारखंड

jharkhand

वर्तमान सरकार का हाल दिन में झूठ और रात को लूट वाली है- सुदेश महतो - AJSU meeting

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 28, 2024, 10:14 PM IST

AJSU Chulha Pramukh Sammelan. बोकारो में आजसू का चंदनकियारी विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन हुआ. इस सम्मेलन में पार्टी प्रमुख आजसू प्रमुख सुदेश महतो भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

AJSU supremo Sudesh Mahto targeted Jharkhand government
बोकारो में आजसू की सभा (Etv Bharat)

बोकारो: आजसू के द्वारा चंदनकियारी विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह चंडीपुर स्थित फुटबॉल मैदान में आयोजित किया गया. चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह में सुदेश महतो ने लोगों संकल्प कराया कि चंदनकियारी के बेहतरी के लिए उमाकांत रजक को विधायक बनाने के लिए कार्यकर्ता एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं. जो चंदनकियारी आम जनमानस अनुरूप विधानसभा का नेतृत्व देने के लिए योग्यता रखते हैं.

आजसू प्रमुख सुदेश महतो की जनसभा (ETV Bharat)

इस दौरान पार्टी प्रमुख सुदेश महतो ने हेमंत सरकार के ऊपर जमकर हमला बोल है. उन्होंने कहा कि यूं कहें कि वर्तमान सरकार दिन में झूठ और रात को लूट यही इनकी उपलब्धि है. आज झारखंड के लोग अपने हक अधिकार के लिए लड़ रहे हैं, कराह रहे हैं. आम लोग अपने बुनियादी सुविधाओं के लिए दर-दर भटक रहे हैं. आजसू पार्टी ही एकमात्र ऐसा पार्टी जिन्हें अलग-अलग बोलचाल, सभ्यता संस्कृति, रहन सहन और उनकी अभिलाषा की समझ है.

आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि झारखंड राज्य ने जन्म से कई प्रयोग देखे हैं लेकिन आने वाले समय में अब ये प्रयोग और घातक होने वाला है. नियम कानून, संविधान, मूलवासियों की मांग और नौकरशाहों की तिकड़म जवाबदेही रखने वाली एनडीए गठबंधन को चुनकर एक मजबूत सरकार एक सशक्त सरकार का गठन के लिए जनादेश दीजिए. जिससे आप सभी को मूलभूत सुविधाएं से 80 साल तक सुरक्षित कर एक परिवार के रूप में सहेज सके. इससे अलावा उन्होंने आजसू के 9 संकल्प के बारे में लोगों को याद दिलाया और कहा आज हम उन्हीं संकल्पों के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details