राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: अजमेर में हिंदू देवता की मूर्ति को किया गया खंडित, लोगों में आक्रोश

अजमेर में हिंदू देवता की मूर्ति खंडित करने का मामला सामने आया है. घटना से क्षेत्र में आक्रोश है.

हिंदू देवता की मूर्ति खंडित करने का मामला
हिंदू देवता की मूर्ति खंडित करने का मामला (ETV Bharat Ajmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

अजमेर :गंज थाना क्षेत्र में हिंदू देवता की मूर्ति खंडित करने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. लोगों ने गंज थाने में अज्ञात और सामाजिक तत्व के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरगाह क्षेत्र के सीओ लक्ष्मण भाखर ने बताया कि गंज थाना क्षेत्र में ये घटना हुई. सुबह जब श्रद्धालु मौके पर पहुंचे तब उन्हें घटना के बारे में पता चला. श्रद्धालुओं ने गंज थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस का जाप्ता पंहुच गया. पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया है, जहां टीम ने मंदिर से सबूत जुटाए हैं. मंदिर में सीसीटीवी नहीं लगा हुआ था. फिलहाल मौके पर समझाइश से मामला शांत है. प्रकरण की जांच के लिए टीम गठित की गई है. मौके पर भी सुरक्षा के लिहाज से जाप्ता लगाया है. पुलिस आसपास की इमारतों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें.शाहपुरा में मूर्तियों को किया खंडित, हिंदू संगठनों में आक्रोश - Hindu gods Idols vandalised

पुलिस जल्द करें असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार :मंदिर के पुजारी राजेश साहू ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने मूर्ति को खंडित किया है. उन्होंने मांग की है कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details