राजस्थान

rajasthan

इस्तीफे के बाद X पर ट्रेंड करने लगे किरोड़ी लाल मीणा, यूजर्स ने दी विभिन्न प्रतिक्रियाएं - Kirodi Lal Meena resign

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 4, 2024, 1:21 PM IST

गुरुवार को ताजा राजनीतिक घटनाक्रम में भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री का जिम्मा संभाल रहे किरोड़ीलाल मीणा ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया .ऐसे में आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर किरोड़ी लाल मीणा ट्रेंड कर रहे है.

X पर ट्रेंड करने लगे किरोड़ी लाल मीणा
X पर ट्रेंड करने लगे किरोड़ी लाल मीणा (फाइल फोटो)

जयपुर.राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद लग रही अटकलों पर अब आखिरकार मुहर लग गई है. राजस्थान की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. भाजपा के कद्दावर नेता और भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. किरोड़ी लाल ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री भजनलाल को भेज भी दिया है. पूर्वी राजस्थान की सीटों पर हार की जिम्मेदारी लेते हुए किरोड़ी लाल ने इस्तीफा दिया है. मंत्री किरोड़ी लाल लोकसभा चुनाव परिणाम आने के साथ ही सरकारी सुविधाएं छोड़ चुके थे.

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान की सीटों पर मिली हार का हवाला देकर पहले भी इस्तीफा का संकेत दे चुके थे. किरोड़ी के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर किरोड़ी ट्रेडिंग कर रहे हैं. हैशटैग के साथ X पर गुरुवार को यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं..

इसे भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, सीएम भजनलाल को भेजा पत्र - Kirodi Lal Meena resigned

इस बीच किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बाद एक्स पर कई यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस पर एक यूजर डीग कुमार ने पोस्ट किया कि अब तक तो केवल दोस्ती की मिसालें दी जाती थी. अब वचनों की भी मिसाले दी जाएगी.

वहीं यूजर अरविंद चौटिया ने "इस्तीफे के बाद का किरोड़ी का संबोधन" कैप्शन से एक पोस्ट किया है.

वहीं एक यूजर जैकी यादव ने पोस्ट करते हुए किरोड़ी मीणा और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की तुलना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details