दिल्ली

delhi

नोएडा में रईसजादों का सड़क पर आतंक, फेयरवेल पार्टी के बाद जमकर मचाया उत्पात

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 4, 2024, 8:51 PM IST

Noida Crime: नोएडा के एक नामी स्कूल में फेयरवेल पार्टी के बाद रईसजादों ने सड़क पर आतिशबाजी कर जमकर उत्पात मचाया. इस मामले में गाड़ियों को सीज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

नोएडा में रईसजादों का सड़क पर आतंक
नोएडा में रईसजादों का सड़क पर आतंक

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक निजी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों ने स्कूल में आयोजित फेवरल पार्टी के बाद स्कूल के बाहर अपनी लग्जरी गाड़ियों से सड़क को ब्लॉक कर जमकर उत्पात मचाया. इस वजह से सड़क पर यातायात प्राभावित हो गया है. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. साथ ही युवक ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने अपील की. वीडियो के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ियों को सीज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ना सड़क के नियमों की परवाह है और ना ही पुलिस का खौफ, यही कारण है कि नोएडा में अमीर बाप की बेटे, नियमों कानून को तोड़कर पुलिस को सरेआम चुनौती देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक नामी स्कूल में पढ़ने वाले रईसजादों ने स्कूल में आयोजित फेवरल पार्टी के बाद खुले आम लग्जरी गाड़ियां सड़कों पर खड़ा कर दी. उसके बाद उन्होंने सड़क पर ही जमकर आतिशबाजी की और उत्पात मचाया. वीडियो देख पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की.

बता दें, नोएडा में आए दिन ऐसी घटनाएं होती है. पुलिस ऐसे मामलों से नजरे फेर लेती है. दो तीन दिन पहले सेक्टर 125 के एक नामी यूनिवर्सिटी के सामने कुछ लड़के और लड़कियों ने तेज रफ्तार कार चलाते हुए कई गाड़ियों को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जब इस घटना के बारे में सेक्टर 126 थाना प्रभारी से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने घटना होने से ही इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details