उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मामूली बात पर युवक की फोड़ी आंख, पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी किया गिरफ्तार - Attack on youth in Vikasnagar

Accused Arrested In Vikasnagar विकासनगर में पुलिस ने युवक की आंख फोड़ने वाले दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस की सक्रियता से आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 5, 2024, 5:23 PM IST

accused in police custody
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (फोटो-ईटीवी भारत)

विकासनगर: देहरादून जिले के विकासनगर में अस्पताल रोड के पास ठेली लगाने वालों ने एक युवक पर हमला कर आंख फोड दी थी. जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी घटना के बाद से फरार था, हिंदू संगठनों के लोगों के घेराव और प्रदर्शन के बाद पुलिस हरकत में आई.

युवक की फोड़ी थी आंख: गौर हो कि युवक के आंख फोड़े जाने से हिंदू संगठनों के लोगों में खासा रोष है. वहीं बीते दिन हिंदू संगठनों के लोगों के घेराव और प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों ने नगर पालिका का घेराव व प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया था. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी और बाहर से आए लोगों का सत्यापन और बाजार से ठेलिंया हटाने की मांग की गई थी.आरोप लगाया कि जो लोग ठेली लगा रहे हैं, वह समुदाय विशेष के आपराधिक किस्म के लोग हैं. जिसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अव्यवस्थित खड़े 29 ठेलियों को थाने मे खड़ा कर दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहा था आरोपी: साथ ही पुलिस अधिनियम में कार्रवाई की गई. वहीं गठित पुलिस टीम द्वारा एक आरोपी को बीते दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि दूसरे आरोपी को आज कैनाल रोड त्यागी फार्म हाऊस से गिरफ्तार किया गया है. विकासनगर कोतवाली के एसएसआई संजीत कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को कैनाल रोड त्यागी फार्म हाऊस से गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था, जिसे पुलिस टीम ने अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं युवक की पत्नी ने तहरीर में कहा कि मेरे पति के दोस्त के साथ लूटपाट और मारपीट की जा रही थी, बीच बचाव करने के दौरान उसके पति पर हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी दी.

पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details