राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

एयरपोर्ट थाना पुलिस को बंधक बना आरोपी को भगाया, दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार - Airport Police Taken Hostage

जोधपुर की एयरपोर्ट थाना पुलिस को बंधक बना आरोपी को भगाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है.

Airport Police Taken Hostage
एयरपोर्ट थाना पुलिस को बंधक बना आरोपी को भगाया (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर:एयरपोर्ट थाना पुलिस ने तीन वारंट में वांछित को पकड़ने के लिए आरोपी के घर दबिश दी. इस पर परिजनों ने पुलिस को बंधक बनाकर ना केवल उनके साथ मारपीट की, बल्कि आरोपी को भी वहां से भगा दिया. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया. जबकि फरार वांछित आरोपी की तलाश में पुलिस ने टीमें लगा दी हैं.

एयरपोर्ट थाने के कांस्टेबल नागौर के गोटन स्थित हरसोलाव निवासी धर्माराम (33) ने रिपोर्ट दी. इसमें बताया कि वह शुक्रवार को अपनी टीम के साथ परीक्षा केंद्रों पर चेकिंग कर रहे थे. तभी जयपुर के एनआई एक्ट के एक मामले में वांछित चल रहे आरोपी एयरपोर्ट के विनायकिया निवासी प्रह्लाद सिंह पुत्र गुलाब सिंह की घर पर होने की सूचना मिली. आरोपी प्रह्लाद सिंह तीन गिरफ्तारी वारंट में वांछित भी है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुए. इसके बाद हैड कांस्टेबल श्रवणराम और चालक संपतराम वारंटी के घर के पास पहुंचे. तब सिविल ड्रेस पहने होने के चलते हैड कांस्टेबल श्रवणराम ने कांस्टेबल धर्माराम को आरोपी के घर भेजा. जहां पर आरोपी प्रह्लाद घर पर ही था.

पढ़ें:जानलेवा हमले के आरोपी भांजे को पुलिसकर्मी ने थाने से भगाया, कोतवाल और एएसआई सस्पेंड

कांस्टेबल धर्माराम ने हैड कांस्टेबल श्रवणराम और कांस्टेबल संपतराम को वारंटी के घर में होने का इशारा किया. जैसे ही दोनों पुलिसकर्मियों ने घर में प्रवेश किया, वारंटी प्रह्लाद भागने का प्रयास करने लगा. उसने जोर-जोर से चिल्लाकर परिजनों को बुलाया. तब उसकी पत्नी आनंद कंवर (50), पुत्रवधु किरण कंवर पत्नी लखन सिंह (25) और यशपाल सिंह (21) पुत्र छत्तर सिंह ने कांस्टेबल धर्माराम, हैड कांस्टेबल श्रवणराम व कांस्टेबल संपतराम को बंधक बनाकर मारपीट कर गालीगलौच की. इसके बाद उनको बंधक बना प्रह्लाद को भगा दिया. इस दौरान कांस्टेबल धर्माराम का पर्स वहीं पर कहीं गिर गया. जिसमें पुलिस का आईडी कार्ड, एटीएम, आधार कार्ड और पेन कार्ड थे. बाद में और पुलिस का जाब्ता गया. जिनके साथ भी मारपीट कर धमकियां देनी शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details