उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पशुओं के मांस की बिक्री रोकने गई पुलिस की लाठी-डंडों से पिटाई, बाड़े में चल रहा था खेल

फिरोजाबाद पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार और 3 फरार, घायल दो पुलिसकर्मियों का चल रहा इलाज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
शादाब, मतीन और सलमान गिरफ्तार. (Etv Bharat)

फिरोजाबाद: जिले के एक बाड़े में पशु मांस की बिक्री हो रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बाड़े में मौजूद लोगों ने हमला कर दिया. पुलिसकर्मियों की डंडों से पिटाई की. हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस ने पांच आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि ड्राइवर समेत तीन आरोपी मौके से फरार हो गए.

दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि रसूलपुर थाना क्षेत्र के नैनी ग्लास कारखाने के समीप एक बाड़े में अवैध रूप से कटान कर लाये गए पशु मांस की बिक्री हो रही है. जानकारी मिलने पर सब इंस्पेक्टर और तीन कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंचे. मौके पर देखा कि बाड़े में मांस की बिक्री हो रही और बाहर बीजेपी के पोस्टर और बैनर लगे थे.

पुलिसकर्मियों ने जैसे ही दीवार लांघकर बाड़े में एंट्री की वैसे ही वहां मौजूद लोग भड़क उठे. इसके बाद बाड़े में मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों की डंडों से पिटाई शुरू कर दी. इस हमले में पुलिसकर्मी रवि कुमार और शैलेन्द्र सिंह घायल हुए है, जिनका डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है. इसके बाद पुलिस ने मौके से शादाब, मतीन और सलमान को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहम्मदगंज कुरैशियान के रहने वाले हैं. वहीं, मौके से वैन में लदा 40 किलो मीट, तराजू, पशु खाल और पशु काटने के उपकरण बरामद किए हैं. वहीं, आरोपी समीर, सरवर और वैन मालिक इकबाल भागने में सफल रहे. रसूलपुर थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया कि आरोपियों के के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. वैन को सीज कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-कथावाचक प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम में पुलिसकर्मी समेत 7 महिलाओं की बिगड़ी तबीयत, धूप और गर्मी से बेहोश होकर गिरीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details