उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक को गोली मारने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य ग्रुप के हेड को फंसाने के लिए रची थी साजिश

युवक को गोली मारने के मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

ACCUSED ARRESTED IN SHOOTING CASE
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (phot- ETV Bharat)

रुड़की:गंगनहर कोतवाली पुलिस ने नदीम नाम के युवक को गोली मारने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और देसी तमंचा बरामद किया गया है. बहरहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय के सामने पेश किया है. पुलिस को पता चला कि विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. हमलावर रामपुर गांव के हैं.

बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना गांव निवासी नदीम नाम के युवक को बीती 9 अक्टूबर की देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे. घटना में गोली युवक की जांघ और हाथ में लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला.

पूछताछ में पेशे से नाई समीर ने बताया कि उसका और उसके रिश्तेदार नदीम का रामपुर गांव के लड़कों से काफी समय से झगड़ा चल रहा है, जिनके ग्रुप का हेड मुबीन नाम का युवक है. समीर को नदीम ने पिस्टल के साथ पुहाना बुलाया. कब्रिस्तान में जब दोनों मिले तो गलती से पिस्टल से फायर हो गया और नदीम की जांघ और हाथ पर गोली लग गई. वहीं अस्पताल में इलाज कराने पर पुलिस केस होता देख दोनों ने झूठी कहानी बनाते हुए नदीम के भाई को गुमराह कर विपक्षी मुबीन पर जानलेवा फायर करने का झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया. वहीं बरामद की गई पिस्टल वही है, जिससे गोली चलने के कारण नदीम घायल हुआ था.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details