राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां में 8000 रिश्वत लेते हुए सीसवाली का नायब तहसीलदार ट्रैप

बारां में एसीबी ने नायब तहसीलदार को 8 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

सीसवाली का नायब तहसीलदार गिरफ्तार
सीसवाली का नायब तहसीलदार गिरफ्तार (ETV Bharat Baran)

अंता (बारां) :भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नायब तहसीलदार को 8 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. कार्रवाई सोमवार सुबह एसीबी ने की है. आरोपी रिश्वत की राशि अपने घर पर ही ले रहा था. इसके बाद एसीबी टीम ने उसके घर पर दबिश दी और आरोपी बाबूलाल गोचर को गिरफ्तार कर लिया है.

नोटिस को खुर्द बुर्द करने के लिए रिश्वत :एसीबी बारां के एडिशनल एसपी प्रेमचंद ने बताया कि 8 अक्टूबर को सीसवाली निवासी गिर्राज गोचर में उन्हें शिकायत दी थी, जिसमें बताया था कि उसकी एक दुकान है, जिसको उप तहसील सीसवाली से अतिक्रमण का नोटिस मिला है. साथ ही दुकान पर पीला पंजा चलाने की धमकी दी गई है. इस संबंध में नायब तहसीलदार बाबूलाल गोचर 10 हजार रुपए की मांग कर रहा है. उसका कहना था कि रिश्वत लेने के बाद नोटिस को खुर्द बुर्द कर देगा, जिसके बाद कोई कार्रवाई नहीं होगी.

इसे भी पढ़ें :रिश्वत लेते शिक्षाकर्मी रंगे हाथों गिरफ्तार, पेंशन प्रकरण तैयार करने की एवज में मांगी थी रिश्वत

इस शिकायत का सत्यापन करवाया गया, जिसमें बाबूलाल ने 8 हजार रुपए लेने के बाद नोटिस को खुर्द बुर्द करने की स्वीकृति दे दी. परिवादी गिर्राज को सोमवार को रिश्वत की राशि लेकर बाबूलाल ने अंता कस्बे में स्टेशन रोड शिव कॉलोनी स्थित मकान पर बुलाया था. यहां पर आज रिश्वत की राशि लेने के बाद एसीबी की टीम ने कार्रवाई की. आरोपी के घर पर भी तलाशी एसीबी की टीम ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details