राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 18, 2024, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर हौद में डूबा, दूसरे दिन तैरती मिली लाश - Death by drowning in nimbahera

निम्बाहेड़ा कस्बे में एक किशोर की पानी में डूबने से मौत हो गई. शाम को घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसे खूब तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला. अगले दिन एक हौद में उसका शव तैरता हुआ नजर आया.

Death by drowning in nimbahera
दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर हौद में डूबा (photo etv bharat chittorgarh)

चित्तौड़गढ़. निंबाहेड़ा इलाके में नहाने गए किशोर की पानी के हौद में डूबने से मौत हो गई. रात को भी उसे निकालने की कोशिश की गई, लेकिन अंधेरा होने के कारण सफलता नहीं मिली. मंगलवार तड़के पानी पर उसकी लाश तैरती नजर आई. पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

निंबाहेड़ा के सदर थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है. 15 वर्षीय भैया पुत्र मुन्ना खान सोमवार शाम करीब चार बजे अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए घर से निकला, लेकिन शाम सात बजे तक भी घर नहीं लौटा तो परिजन चिंतित हो उठे. परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. तलाशी के दौरान ही एक व्यक्ति ने उन्हें बताया कि नेशनल हाइवे स्थित मुख्यमंत्री आवास योजना के पास एक खेत में बने हौद में नहाने के लिए कुछ बच्चों को जाते हुए देखा था.

पढ़ें: तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, परिजनों में पसरा मातम

ऐसे में परिवार के लोग उसे तलाश करते हुए मौके पर पहुंचे, जहां कपड़े पड़े थे और बाइक खड़ी थी. हौद में पानी भरा था. इस कारण कुछ दिखाई नहीं दिया. कपड़े दिखाई देने के कारण कुछ लोगों ने हौद में तलाश करने की भी कोशिश की, परंतु कामयाबी नहीं मिली. इस बीच मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. परिवार के लोग मंगलवार सुबह फिर मौके पर पहुंचे. वहां उन्हें किशोर की लाश पानी पर तैरते दिखी. शव देखकर परिवार के लोग बिलख पड़े. शव अस्पताल ले जाया गया. यहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details