दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा में कार में बेहोश मिला युवक, पत्नी ने शीशे तोड़कर पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत

-पुलिस ने ज्यादा शराब पीने से मौत की जताई आशंका -परिवार के मुताबिक शराब का आदी थी मृतक राहुल -अपनी ही गाड़ी में मृत मिला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

पुलिस ने किया जांच का दावा
गाड़ी में बेहोश मिला युवक, अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने बताया मृत (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति अपनी ही कार में बेहोशी की हालत में मिला. मामला बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत हिमालया प्राइड सोसायटी का है. जहां सोसाइड के बाहर खड़ी गाड़ी में एक शख्स बेहोशी की हालत में दिखा. कार की खिड़की अंदर से बंद थी जिसके बाद लोगों ने मौके पर पहुंचकर कार के शीशे तोड़े और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. ज्यादा शराब पीने की वजह से मौत की आशंका जताई जा रही है.

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र की हिमालया प्राइड सोसाइटी में बुधवार देर शाम उस वक्त समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति अपनी ही कार में बेहोशी की हालत में दिखा. सूचना मिलने पर सोसायटी के लोग सभी बाहर आ गए और उन्होंने उसे व्यक्ति को कार से निकालने का प्रयास किया लेकिन कार अंदर से लॉक थी. जिसके कारण कार की खिड़की का शीशा तोड़ा गया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोश व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि व्यक्ति की पहचान सोसाइटी निवासी राहुल (उम्र 34 वर्ष) के रूप में हुई है. कार के चारों खिड़कियां अंदर से बंद थी. कार के शीशे तोड़कर राहुल की पत्नी के द्वारा राहुल को बाहर निकाल कर उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाएगा. जहां पर डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एडीसीपी ने बताया कि राहुल की पत्नी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह नियमित रूप से अत्यधिक शराब पीने का आदी था. मृतक की कार में भी एक शराब की खाली बोतल मिली है. प्रथम दृष्टया ज्यादा शराब पीने से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है. मृतक के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं है. राहुल की मौत की जांच के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-शराब पीने के लिए दोस्त ने नहीं दिए पैसे तो उतार दिया मौत के घाट, गिरफ्तार आरोपी ने उगला सारा राज

ये भी पढ़ें-दिल्ली के बदरपुर में लंबे संघर्ष के बाद बंद हुआ शराब का ठेका, लोगों ने की धन्यवाद सभा

ये भी पढ़ें-पार्क में शराब पीने से मना करने पर की थी गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details