राजस्थान

rajasthan

रामदेवरा के पास हेलीकॉप्टर से गिरी बमनुमा वस्तु, लोगों में फैली सनसनी - Bomb dropped from helicopter

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 21, 2024, 3:46 PM IST

जैसलमेर के रामदेवरा कस्बे में तेज धमाके के साथ आसमान से बमनुमा वस्तु गिरने से सनसनी फैल गई. रामदेवरा के राठौड़ा गांव के पास हेलीकॉप्टर से यह बमनुमा वस्तु गिरी. बमनुमा वस्तु के नीचे गिरते ही तेज धमाका हुआ और मौके पर गहरा गड्ढा हो गया.

हेलीकॉप्टर से गिरी बमनुमा वस्तु
हेलीकॉप्टर से गिरी बमनुमा वस्तु (ETV Bharat Jaisalmer)

हेलीकॉप्टर से गिरी बमनुमा वस्तु (ETV Bharat Jaisalmer)

जैसलमेर: भारत पाक सीमा से लगते सरहदी जैसलमेर जिले के रामदेवरा कस्बे के राठौड़ा गांव के पास तेज धमाके के साथ आसमान से बमनुमा वस्तु गिरने का मामला सामने आया है. बुधवार दोपहर रामदेवरा के राठौड़ा गांव के पास हेलीकॉप्टर से यह बमनुमा वस्तु गिरी. बमनुमा वस्तु के नीचे गिरते ही तेज धमाका हुआ और मौके पर गहरा गड्ढा हो गया.

धमाके की जांच जारी : पोकरण के एएसपी गोपालसिंह भाटी ने बताया कि रामदेवरा कस्बे के पास राठौड़ा गांव से कुछ दूरी पर हेलीकॉप्टर से वस्तु गिरने के कारण धमाका होने की जानकारी मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. सुरक्षा एजेंसियों व बीएसएफ के अधिकारियों को भी इस संबंध में जानकारी दे दी गई है. इसके अलावा यह वस्तु कैसे गिरी और धमाका कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-जैसलमेर रेलवे स्टेशन के पास बमनुमा वस्तु मिलने से फैली सनसनी

पुलिस ने सेना को दी जानकारी : सूचना के बाद मौके पर पहुंची रामदेवरा पुलिस ने सेना के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों के अनुसार यह घटनास्थल पोकरण में स्थित भारतीय सेना की रेंज से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर है. साथ ही इसी क्षेत्र में सेना की सबसे बड़ी पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज भी स्थित है. ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ऊपर से बहुत ही कम ऊंचाई पर एक हेलीकॉप्टर उड़ रहा था. इस दौरान गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी से एक तेज धमाके की आवाज सुनाई दी. इसके बाद लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो वहां बमनुमा वस्तु के टुकड़े पड़े हुए मिले. साथ ही धमाके के बाद घटनास्थाल पर गहरा गड्ढा बना गया. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details