झारखंड

jharkhand

पलामू में अलग-अलग हादसों में छह की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 8, 2024, 6:55 AM IST

Road accidents in Palamu. गुरुवार का दिन पलामू के लिए हादसों भरा रहा. जिले में हुए विभिन्न हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो महिलाएं भी थीं.

6 people died in separate accidents in Palamu
6 people died in separate accidents in Palamu

पलामः जिले में हुए अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो भाई और दो महिलाएं भी शामिल हैं. एक मृतक जमशेदपुर का रहने वाला है. सभी के शव का मेदिनीराय मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में गुरुवार को पोस्टमार्टम किया गया है.

पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के मलय डैम के पास नेशनल हाईवे 75 पर पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवक रिश्ते में भाई थे. मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के सुआ कौड़िया के संजय सिंह और जीरो गांव के 20 वर्षीय आशीष कुमार सिंह अपने मित्र के साथ बकोरिया होते हुए पांकी के इलाके में जा रहे थे. इसी क्रम में मलय डैम के पास पिक अप वैन से उनकी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी शख्स का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

वहीं पलामू की लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर में सत्येंद्र साव नामक व्यक्ति की मौत हो गई. सत्येंद्र दुकान पर सामग्री खरीदने जा रहे थे इसी क्रम में वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. एक और हादसे में जमशेदपुर के रहने वाले संजय सिंह नामक व्यक्ति की मौत पलामू के मेदिनीनगर में हो गई है. संजय सिंह के मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. संजय सिंह की पहचान उनके मोबाइल के आधार पर हुई है. वहीं पलामू के सदर थाना क्षेत्र के पोखराहा के इलाके में सड़क दुर्घटना में एक महिला की भी मौत हुई है. पलामू के पड़वा थाना क्षेत्र में भी एक महिला की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details