राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस का बड़ा अभियान, अधिकारियों की 40 टीमों ने कार्रवाई को दिया अंजाम - Police Action in Deedwana

डीडवाना में एरिया डोमिनेशन के तहत पुलिस का बड़ा अभियान. कार्रवाई में कई मामलों के कुल 54 बदमाशों को गिरफ्तार को किया गया है. अलग-अलग थानों के 181 पुलिस अधिकारियों की 40 टीमों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 7, 2024, 6:27 PM IST

54 बदमाशों को गिरफ्तार किया
54 बदमाशों को गिरफ्तार किया (Etv Bharat Deedwana)

डीडवाना. लंबे समय से फरार चल रहे बदमाशों के खिलाफ आज डीडवाना पुलिस ने बड़ा अभियान चलाया. एरिया डॉमिनेशन के तहत चलाए गए इस अभियान के दौरान जिले भर के पुलिस थानों के 181 पुलिस अधिकारियों की 40 टीमों ने बदमाशों के ठिकानों पर सुबह 4 बजे दबिश दी. इस दौरान कुल 54 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर डीडवाना पुलिस ने आज पूरे जिले में सघन अभियान चलाया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस की 40 टीमों ने बदमाशों की घेराबंदी की. इस मौके पर आबकारी अधिनियम के तहत चार प्रकरण दर्ज कर चार आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि जिले के टॉप 10 में चिन्हित चार बदमाशों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. इसके अलावा विभिन्न मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढे़ं-दौसा में अंतरराज्यीय बावरिया गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार, प्रदेश में 40 से अधिक वारदातें कबूली - 5 thieves Of Bawaria Gang Arrested

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 7 स्थाई वारंटियों को पकड़ा है, जबकि 170 बीएनएसएस के तहत 34 व्यक्तियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इस कार्रवाई के दौरान अलग-अलग थानों के 30 गिरफ्तारी वारंटों का भी निस्तारण किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने कहा कि यह अभियान पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details