उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 घायल, 10 की हालत गंभीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, 40 से अधिक घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा (Photo Credit; ETV Bharat)

कन्नौज:जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सोमवार देर शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बिहार से पंजाब जा रही स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में 40 लोग घायल हो गए. घायलों को पास के अलग-अलग सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 10 की हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर यूपीडा और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया.


जानकारी के अनुसार, हादसे की शिकार हुई बस में बिहार से पंजाब के बठिंडा यात्रियों को लेकर जा रही थी. देर शाम थाना तालग्राम के पास सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई. बस पलटे ही यात्रियों में चीखपुकार मच गई. बस में 45 यात्री सवार थे. जिसमें 21 लोगों को ज्यादा चोट आई है और बाकियों को हल्की चोट आई है. कन्नौज के सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

घायल जिनका प्राथमिक उपचार मेडिकल कॉलेज में हो रहा है

विकन्दर पुत्र टूनटून, राजेश ऋषि पुत्र गनेशी ऋषि, श्यामनन्दन पुत्र दुखो सदा, रोशन कुमार पुत्र भागीरथी, दीपक पुत्र श्रवन यादव, सुनील कुमार पुत्र प्रेम लाल, मुकेश पुत्र सदा नन्द, बहारन पुत्र देवऋषि, सूरज कुमार पुत्र नरेश ऋषि, राजन कुमार पुत्र विजय ऋषि, नितीश कुमार पुत्र रामानन्द, नीरज कुमार पुत्र नरेश ऋषि, मंगल यादव पुत्र कामेश्वर यादव, लालू यादव पुत्र कपिल और भूपेंद्र ऋषि पुत्र महेश.

बरेली में सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी नगर में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में शैलेश शुक्ला (30) की मौत हो गई. शैलेश, गुलाब नगर बरेली के निवासी था. शैलेश बाइक से घर वापस जा रहा था, तभी नगर पंचायत कार्यालय के सामने अचानक एक ऑटो ने उसकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी.

दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सोमवार को मशहूर कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने जा रही दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में आठ अन्य लोग घायल भी हुए हैं. यह हादसा उसे वक्त हुआ जब एक बाइक को बचाने के प्रयास में ऑटो और ई- रिक्शा की आपस में टक्कर हो गई.

लखनऊ में अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डम्पर अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गया. जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित दिया. दूसरी ओर आउटर रिंग रोड पर दुकान से घर लौट रहे बाइक सवार मोबाइल व्यापारी की डंपर की चपेट में आकर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:कन्नौज में बारिश के कारण कच्चा घर गिरा; पूरा परिवार मलबे में दबा, दो की मौत

यह भी पढ़ें:लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा कर पलटी स्लीपर बस, 38 लोग घायल, गोंडा से जा रहे थे दिल्ली


ABOUT THE AUTHOR

...view details