राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाइक सवार युवक पर तीन बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हमले में घायल अस्पताल में भर्ती

बाड़मेर में दिनदहाड़े एक बाइक सवार युवक पर तीन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Youth Attacked By 3 Miscreants
युवक पर तीन बदमाशों ने किया जानलेवा हमला (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर:जिला मुख्यालय पर दिनदहाड़े एक बाइक सवार युवक पर खनन माफिया ने जानलेवा ताबड़तोड़ तरीके से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं गंभीर घायल अवस्था में युवक को अस्पताल भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

दिनदहाड़े बाइक सवार पर हमला, हुआ घायल (ETV Bharat Barmer)

शहर में दिनदहाड़े एक बाइक सवार युवक पर तीन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने लाठी डंडों से वार करते हुए युवक के साथ भी बेहरमी मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. बदमाश मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक श्रवणसिंह राजपुरोहित लंगेरा गांव से बाइक पर सवार होकर बाजार जागरण का सामान लेने के लिए आया था. इसी दौरान ओवरब्रिज पर बदमाशों ने गाड़ी से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और उसके बाद ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

पढ़ें:दो पक्षों में मारपीट के दौरान खेतड़ी थाने के हिस्ट्रीशीटर पर हुआ जानलेवा हमला, गंभीर हालत में किया नीमकाथाना रैफर

बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार को लंगेरा गांव निवासी श्रवणसिंह राजपुरोहित बाइक पर सवार होकर बाड़मेर शहर आ रहा था. इसी दौरान शहर के चौहटन चौराहे ओवरब्रिज पर तीन बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई. प्रथमदृष्टया सामने आया है कि श्रवणसिंह राजपुरोहित ने गांव में हो रहे अवैध खनन की शिकायत की थी. जिसकी रंजिश रखते हुए खनन माफिया ने जानलेवा हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details