झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डा में आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

Gang rape of minor girl.गोड्डा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. इसे लेकर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Gang Rape In Godda
गोड्डा में आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप. (कॉन्सेप्ट इमेज-ईटीवी भारत)

गोड्डाः जिले के बोआरीजोर थाना क्षेत्र में एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. वहीं घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.घटना की पुष्टि बोआरीजोर थाना प्रभारी और महगामा एसडीपीओ चंद्रशेखर आजाद ने की है.

मेला देखकर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप

एसडीपीओ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि पीड़िता और सभी आरोपी एक ही गांव के हैं. गांव के पास ही मेला लगा था. लड़की भी मेला देखने गई थी. इसी दौरान रविवार रात को घटना हुई है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए गोड्डा सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

पीड़िता पक्ष की ओर से पुलिस को दिए गए आवेदन में उल्लेख है कि नाबालिग लड़की मेला देखकर रविवार की रात अपने घर लौट रही थी. इसी क्रम में तीन युवकों ने मिलकर नाबालिग लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया.घटना के बाद परिजनों ने थाना में लिखित शिकायत की थी. जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. इधर, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पीड़िता पक्ष के लोग और ग्रामीण दोषियों को सजा देने की मांग रहे हैं.

हंसडीहा में गैंगरेप का असफल प्रयास

बताते चलें कि गोड्डा के सीमावर्ती क्षेत्र हंसडीहा में भी मिलतीजुलती वारदात रविवार की रात में हुई थी. कुछ युवकों ने दुष्कर्म की नीयत से नाबालिग लड़की को घर से उठा लिया था. लेकिन दुष्कर्म का प्रयास विफल हुआ था. इसे लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ममता मंडल ने दोषी अविलंब गिरफ्तार करने का निर्देश स्थानीय पुलिस को दिया था.

ये भी पढ़ें-

पलामू में मेला घूमने गई नाबालिगों के साथ गैंगरेप, मुखिया का बेटा समेत चार आरोपी गिरफ्तार

दो नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत में मामला दबाने का प्रयास

गोड्डा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details