दिल्ली

delhi

रुपयों की खातिर रिश्ते का खून,17 साल के पोते ने 77 साल की दादी की कर दी हत्या , जानिए कैसे हुआ खुलासा ?

grandson murdered old grandmother : दिल्ली के शाहदरा के दिलशाद गार्डन इलाके में पैसों को लेकर एक 17 साल के पोते ने गुपचुप तरीके से अपने दोस्त के साथ मिलकर दादी की हत्या कर दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 20, 2024, 6:24 PM IST

Published : Jan 20, 2024, 6:24 PM IST

17 साल के पोते ने 77 साल की दादी की कर दी हत्या
17 साल के पोते ने 77 साल की दादी की कर दी हत्या

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के दिलशाद गार्डन इलाके में 77 साल की बुजुर्ग महिला मृत हालत में मिली. घर वालों को लगा कि सामान्य मौत हुई है. लेकिन जब घर में रखे रुपये गायब मिले और मृतका के चहरे पर नीला निशान दिखा तो घर वालों को शक हुआ और घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की पुष्टि हो गई.

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए जब आरोपियों का खुलासा किया तो घर वाले हैरान रह गए. जांच में खुलासा हुआ कि पैसा चोरी करने के लिए मृतका के 17 साल के पोते ने ही अपने साथी के साथ मिलकर दादी की हत्या की थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. शाहदरा जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह जीटीबी एन्क्लेव थाना पुलिस को बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत के बारे में सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें :नोएडा में एयर इंडिया के क्रू मेंबर की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

मौक़े पर मौजूद 80 वर्षीय बुजुर्ग ने बताया कि वह गुरुवार की दोपहर 2:15 बजे पेंशन लेने गए थे. इस दौरान वह पोते को अपनी पत्नी के पास छोड़कर गए थे. उस समय पत्नी पूरी तरह ठीक थी. तक़रीबन 4 बजे लौटकर चाय पीने के लिए जब उन्होने पत्नी को उठाया तो वह नहीं उठीं. तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतका के शरीर में किसी तरह की चोट का निशान नहीं था, डॉक्टरों को भी सामान्य मौत लगी, घर आकर बुजुर्ग ने रिश्तेदारों को सूचना दी.

इस बीच मृतका के चेहरे पर साइड में नीला निशान दिखा, तो शक हुआ. चेक किया गया तो घर में रखा कैश भी गायब था, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जिसकी शुरुआती रिपोर्ट से पता चला कि बुजुर्ग महिला के सिर पर गुम चोट लगी है. उसी से उनकी मौत हुई है. इस बीच दादा के शक पर पोते से पूछताछ हुई तो वह टूट गया. उसने बताया कि उसने रुपये चोरी करने के लिए दोस्त के साथ मिलकर बेलन से दादी के सिर पर वार कर उन्हें मार दिया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी लड़कों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है .

ये भी पढ़ें :दिल्ली में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस ने नाबालिक सहित दो को पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details