हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में नाले में गिरी कार, एक शख्स की मौत और 5 लोग गंभीर रूप से हुए घायल - Car accident in Himachal

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 18, 2024, 7:07 PM IST

Car accident in Kangra: हिमाचल प्रदेश के खड़ौता सड़क मार्ग पर एक कार हादसा पेश आया है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. कार के नाले में गिरने के कारण ये हादसा हुआ है.

Car accident
धर्मशाला में नाले में गिरी कार (ETV Bharat)

धर्मशाला: जिला मुख्यालय धर्मशाला के साथ लगते खनियारा के खड़ौता मार्ग पर रविवार को हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए आये पर्यटकों की गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. इस हादसे में मौके पर ही गाड़ी के चालक की मौत हो गई.

वहीं, गाड़ी में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में लाया गया. घायलों की स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल कॉलेज टांडा के लिए रेफर कर दिया.

जिला कांगड़ा के एएसपी वीर बहादुर ने बताया "जालंधर के 6 लोग एक परिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए योल आए थे. रविवार को ये पर्यटक अपनी गाड़ी में घूमने के लिए खनियारा के खड़ौता में गए थे. शुरुआती जांच में पता चला है कि चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार नाले में जा गिरी.

इस हादसे में ड्राइवर अरुण कुमार उम्र 41 साल निवासी जालंधर की मौके पर ही मौत हो गई और गाड़ी में सवार अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज टांडा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है."

एएसपी वीर बहादुर ने बताया "पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल सड़क हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है"

ये भी पढ़ें:CM के आश्वासन पर नहीं माने पटवारी-कानूनगो, ऑनलाइन सेवाएं फिर की बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details