दिल्ली

delhi

कौन है अकरम का पसंदीदा तेज गेंदबाज, दिग्गज ने पाकिस्तानी नहीं बल्कि इस भारतीय पर लगाया दांव - Wasim Akram

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 16, 2024, 9:46 AM IST

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपने पसंदीदा तेज गेंदबाज के रूप में किसी पाकिस्तान गेंदबाज को नहीं बल्कि भारत के इस स्टार तेज गेंदबाज को चुना है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनका पसंदीदा बल्लेबाज कौन हैं. पढ़िए पूरी खबर...

Wasim Akram
वसीम अकरम (ANI PHOTOS)

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपने एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा तेज गेंदबाज के बारे में बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में भी बात की है. इस दौरान सबसे बड़ी बात ये रही कि तेज गेंदबाजी के लिए पहचाने वाले पकिस्तान से अकरम ने अपने फेवरेट गेंदबाज को नहीं चुना है.

शाहीन अफरीदी (IANS PHOTOS)

अकरम का ये फैसला जानकर सभी पाकिस्तान फैंस हैरान है क्योंकि फैंस को उम्मीद थी कि, वसीम अकरम अपने पसंदीदा गेंदबाज के रूप में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी या फिर नशीम शाह जैसे किसी युवा पाकिस्तानी गेंदबाज को चुन सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं क्या और भारतीय तेज गेंदबाज को अपना पसंदीदा बॉलर चुना हैं.

ये भारतीय है अकरम का फेवरेट तेज गेंदबाज
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने AmeriCricketTV के साथ बात करते हुए कहा, 'अगर मुझे किसी को चुनना होगा तो मेरा जवाब शायद मेरे देशवासियों को पसंद नहीं आएगा. मेरे पसंदीदा तेज गेंदबाज इस समय जसप्रीत बुमराह हैं. क्योंकि वो अलग हैं. वो तीनों फॉर्मेट के शानदार गेंदबाज हैं. यही वजह है कि मैं उनसे बहुत ज्यादा प्रभावित हूं'.

कौन है अकरम का पसंदीदा बल्लेबाज
इसके साथ ही उन्होंने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं 90 के दशक में खेला हूं. भारत के सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर, न्यूजीलैंड के मार्टिन क्रो, ऑस्ट्रेलिया से एलन बॉर्डर और वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा के साथ भी खेला हूं लेकिन वेस्टइंडीज के महान सर विवियन रिचर्ड्स मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं.

ये खबर भी पढ़ें :लंदन की सड़कों पर नजर आए विराट, क्या वहां घर बनाकर परिवार संग जी रहे हैं आम जिंदगी ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details