दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खेला क्रिकेट, लेग साइड में हटकर खेले मजेदार शॉट्स - CM Yogi Adityanath Play Cricket

UP CM Yogi Adityanath Play Cricket: क्रिकेट के मैदान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बल्लेबाज करते हुए नजर आए, उन्होंने शानदार शॉट लगाए.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 3 hours ago

Updated : 3 hours ago

CM Yogi Adityanath
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर आपको खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते हैं, जहां बल्लेबाज मैदान पर चौके-छक्कों की लाइन लगा देते हैं तो वहीं, गेंदबाज विकेटों की झड़ी लगा देते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी राज्य के मुख्यमंत्री को मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए देखा है, नहीं तो आज हम आपको इसी बारे में बताने वाले हैं.

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रविवार को उनकी खास पोशाक धोती-कुर्ता में क्रिकेट खेलते हुए देखा गया. सीएम योगी लखनऊ में आयोजित 36वें अखिल भारतीय अधिवक्ता क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने क्रिकेट में हाथ आजमाया. सीएम ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट करते हुए क्रिकेट खेलते समय की तस्वीरें शेयर की हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (IANS PHOTO)

सीएम योगी ने पोस्ट कर लिखा, 'आज लखनऊ में आयोजित 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ. पिछले 10 वर्षों में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देश में खेल गतिविधियों का विस्तार हुआ है. 'खेलो इंडिया', 'फिट इंडिया मूवमेंट' और 'सांसद खेलकूद प्रतियोगिता' इसके प्रमाण हैं. प्रतियोगिता में देश भर से सम्मिलित सभी टीमों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं'.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (IANS PHOTO)

सीएम योगी एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीएम योगी स्ट्रेट ड्राइव खेलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो लेग साइट की ओर जाकर गेंद को मिडविकेट की ओर खेलते हैं. इस दौरान सीएम योगी काफी खुश नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में खेलो को काफी बढ़ावा दिया है और कई प्रतियोगिताएं आयोजित कराई हैं, जिसके बाद हर राज्य में अब अलग-अलग खेलों में कई सारी प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं.

ये खबर भी पढ़ें :जहीर खान बर्थडे: पूर्व तेज गेंदबाज बल्लेबाजों के लिए बन जाता था काल, जानिए शानदार करियर के साथ लव लाइफ
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details