दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बेटे को लेकर फिर छलका शिखर धवन का दर्द, बोली भावुक कर देने वाली बात

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने एक बार फिर अपने बेटे जोरावर को लेकर भावुक करने वाली बात बोली है. शिखर धवन एक साल से भी ज्यादा समय से बेटे से नहीं मिला पाए हैं क्योकि आयशा मुखर्जी ने उनका तलाक हो गया था. पढ़ें पूरी खबर....

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 30, 2024, 3:21 PM IST

Updated : Jan 30, 2024, 3:36 PM IST

शिखर धवन
शिखर धवन

नई दिल्ली : भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर शिखर धवन अक्सर बेटे को मिस करते रहते हैं अब उन्होंने फिर बेटे को लेकर भावुक करने वाली बात कही है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि काश मैं अपने बेटे को गले लगा पाता - मैं उसे हर दिन संदेश लिखता हूं, मुझे नहीं पता कि वह इसे प्राप्त कर रहा है या नहीं - मैं एक पिता हूं और कर्तव्य निभा रहा हूं, मुझे उसकी याद आती है, मुझे दुख होता है लेकिन मैं इसके साथ जीना सीख लिया है.

शिखर धवन ने आगे कहा कि मैं अभी भी सकारात्मक हूं और अपने बेटे को रोड प्यार भेज रहा हूं. मैं चाहता हूं कि जोरावर हमेशा खुश रहे, उम्मीद है कि अगर ईश्वर ने चाहा तो एक दिन वह मेरे साथ वापस आएगा. शिखर धवन ने मुंबई में एक पोडकास्ट इंटरव्यू में यह बात कही है. इससे पहले भी शिखर धवन अपने बेटे को मिस करने वाली पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

शिखर धवन ने बताया कि जब मैं एक हफ्ते के लिए ऑस्ट्रेलिया में अपने बेटे से मिलने जाता था, तो वह मुझसे केवल कुछ घंटों के लिए मिलता था. मैं उसके साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं, चाहता हूं कि वह मेरी बाहों में सोए, मैं उसे गले लगाना चाहता हूं. उसे तंग करो, उसे पिता का प्यार दो जिसका वह हकदार है. पिछले 5-6 महीनों से मेरी उससे कोई बात नहीं हुई है.

बता दें कि शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक हो गया था. उनका बेटा जोरावर भी आयशा के साथ ही है. आयशा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में है क्योंकि, वह ऑस्ट्रेलिया की नागरिक है. वह धवन से तलाक के पहले से ही अलग रहने लगी थी. धवन के आरोपों के मुताबिक वह जोरावर को उनसे बात नहीं करने देती वह अक्सर उनको याद करके संदेश भेजते रहते हैं.

धवन पहले भी कह चुके हैं जल्दी ही वह समय आएगा जब हम दोनों मिलेंगे. धवन ने आयशा पर आरोप लगाया था कि वह उसे मानसिक रूप से प्रताडित करती हैं. और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में इन्वेस्टमेंट के नाम पर लगाया हुआ है. भारतीय कोर्ट ने तलाक को मंजूरी तो दे दी थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया का नागरिक होने पर भारत की कोई भी कोर्ट बेटे की कस्टडी को लेकर फैसला नहीं कर सकती है.

यह भी पढ़ें : शिखर धवन ने बेटे के जन्मदिन पर लिखी भावुक कर देने वाली पोस्ट, बोले एक साल से मिला नहीं हूं
Last Updated : Jan 30, 2024, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details